छिंदवाड़ा में मचा हड़कंप: मुंबई की होटल में बम की दी धमकी, कॉल करने वाले को तलाश रही चौरई पुलिस

  • मुंबई की होटल में बम की दी धमकी
  • छिंदवाड़ा में मचा हड़कंप
  • कॉल करने वाले को तलाश रही चौरई पुलिस

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-02 04:46 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/चौरई। मुंबई की एक फाइव स्टार होटल में बम की धमकी के एक कॉल ने महाराष्ट्र पुलिस में हड़कंप मचा दिया था। मुंबई पुलिस ने होटल की तलाशी ली, जहां कुछ नहीं मिला। पुलिस ने कॉल डिटेल खंगाली तो धमकी देने वाला शख्स चौरई के ग्राम डुंगरिया का निकला। मामला तीन दिन पुराना है। मुंबई पुलिस से मिली सूचना के बाद चौरई पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। हालांकि पुलिस प्राथमिक जांच में सामने आया कि धमकी देने वाला शख्स मानसिक बीमार है।

यह भी पढ़े -कन्हान नदी से पोकलेन मशीन जब्त, अफसरों को देखकर भागे डंपर चालक, खनिज और राजस्व विभाग की टीम ने की संयुक्त कार्रवाई

बताया जा रहा हैं कि डुंगरिया के रहने वाले गंगाराम डहरिया ने तीन दिन पहले मुंबई की एक फाइव स्टार होटल में कॉल करके 11 बम रखे होने की सूचना दी थी। कॉल को गंभीरता से लेकर मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई। होटल की तलाशी में कुछ नहीं मिला। पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली, जिसकी लोकेशन चौरई की मिली। मुंबई पुलिस ने भोपाल और छिंदवाड़ा पुलिस को अलर्ट किया है। बुधवार से पुलिस टीम डुंगरिया में डेरा डाले हुए है। ग्रामीणों और गंगाराम के परिजनों ने पुलिस को बताया कि पहले वह एक बड़ी होटल में शेफ का काम करता था, पिछले कुछ सालों से वह मानसिक रूप से बीमार है। गंगाराम एक बैग लेकर चौरई में इधर-उधर घूमता रहता हैं। पुलिस गंगाराम की तलाश कर रही हैं।

यह भी पढ़े -शहर के सबसे बड़े मार्केट शनिचरा बाजार में भी नियमों का पालन नहीं, यहां तो जांच तक नहीं करते निगम के अधिकारी

कलेक्टर को भी कर चुका हैं फोन-

ग्रामीणों ने बताया कि गंगाराम बोलचाल में स्मार्ट हैं। उसकी इंग्लिश भाषा पर भी अच्छी पकड़ हैं। इससे पहले उसने एक कलेक्टर को फोन पर धमकी दिया था। मानसिक बीमार होने से उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

मुंबई पुलिस को कराया अवगत-

इस मामले में टीआई दिलीप पंचेश्वर का कहना है कि गंगाराम के मानसिक बीमार होने की पुष्टि डुंगरिया पंचायत ने की है। पंचायत से लिखित में लेकर मुंबई पुलिस को पत्र भेज दिया गया है। हालांकि पुलिस गंगाराम को तलाश रही है।

यह भी पढ़े -बेसमेंट में बना दी ऑफिस, गोदाम, दुकानें, दिल्ली हादसे के बाद भी सबक नहीं ले रहे अधिकारी

Tags:    

Similar News