छिंदवाड़ा: नाबालिग के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार, एनएसए के तहत केस दर्ज, अमरवाड़ा थाना क्षेत्र की घटना

  • नाबालिग के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार
  • एनएसए के तहत केस दर्ज
  • अमरवाड़ा थाना क्षेत्र की घटना

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-04 04:54 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के सिंगोड़ी की एक नाबालिग के अपहरण का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आदतन अपराधी है। जिसके खिलाफ पुलिस ने अपहरण और एनएसए के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस ने बताया कि ३० जून को नाबालिग गांव से लगे जंगल में बकरी चराने गई थी। तभी पल्सर सवार एक युवक यहां आया और नाबालिग को उठाकर अपनी बाइक में बैठाने का प्रयास करने लगा। नाबालिग की चीख सुनकर आसपास मौजूद लोगों मौके पर पहुंच गए थे। आरोपी नाबालिग और बाइक को छोडक़र फरार हो गया था। आरोपी की पहचान सिंगोड़ी निवासी २८ वर्षीय विक्की उर्फ आकाश पिता रामकिशोर वंशकार के रूप में हुई थी। घटना के बाद से फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पांढुर्ना, होशंगाबाद समेत अन्य थानों में अपराध दर्ज है। आरोपी विक्की के खिलाफ धारा ३६३, ३६५ के अलावा राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम 1980 की धारा 3(2) (एनएसए) के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े -डेंगू फैलाने वाले मच्छरों का बढ़ा आतंक, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

आरोपी को गिरफ्तारी करने वाली टीम-

आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में टीआई राजेन्द्र धुर्वे, एसआई अविनाश पारधी, एसआई महेन्द्र भगत, विजेन्द्र माकों, प्रधान आरक्षक रामदयाल मरावी, आरक्षक राजेन्द्र बघेल, मनीष सनोडिया, पीयूष यादव, आयुष राहंगढाले शामिल है।

यह भी पढ़े -चूहों से परेशानी निगम कर्मी, दस्तावेज कुतर रहे,रिकॉर्ड भी सुरक्षित नहीं, मामला कुकड़ा जगत जोन कार्यालय का, अधिकारियों तक पहुंची शिकायत

Tags:    

Similar News