NU By Clear: स्रोत से लेकर घूंट तक, एकदम प्राकृतिक और अपरिवर्तित मिनरल वाटर

एक दूरदर्शी ब्रांड के रूप में, हमारा लक्ष्य ग्राहकों की अद्वितीय आवश्यकताओं को समझते हुए उन्हें अतिरिक्त बेहतर मूल्य प्रदान करना है - श्री नयन शाह

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-03 07:45 GMT

NU By Clear, प्राकृतिक मिनरल वाटर(खनिज जल) की एक श्रृंखला है, जिसे सीधे हिमालय से प्राप्त किया जाता है। हिमालय को अक्सर "विश्व की छत" कहा जाता है, जो प्रकृति की शक्ति और प्राचीन सुंदरता को प्रदर्शित करता है। यह जल, लगभग दो दशकों तक हिमालय की चट्टानों के माध्यम से प्राकृतिक निस्पंदन से गुजरता है, जो वास्तव में, प्राकृतिक खनिजों, शीतलता और स्फूर्तिदायक स्वाद के साथ NU(एनयू) को और भी समृद्ध बनाता है।

NU By Clear, अपने "एलिमेंट्स फ्रॉम द रूफ ऑफ द वर्ल्ड" संग्रह के साथ, हर घूंट के साथ असाधारण हिमालयी क्षेत्र की शुद्धता, सुंदरता और रेसिलिएंस का अनुभव कराता है। "एलिमेंट्स" संग्रह क्षेत्र के ग्लेशियरों, आलीशान पहाड़ों, लुभावने सूर्योदय, समृद्ध वनस्पतियों और जीवों से प्रेरणा लेता है, जो इस भव्य क्षेत्र के अनछुए आश्चर्यों की एक अनूठी कहानी केहता है।

NU By Clear की प्रत्येक बूंद में प्राकृतिक रूप से कैल्शियम, मैग्नीशियम, पोटेशियम, सोडियम और बाइकार्बोनेट जैसे आवश्यक खनिज शामिल हैं। यह संतुलित pH बनाए रखता है, जो समग्र स्वास्थ्य को बढ़ाने में योगदान देता है।

क्लियर प्रीमियम वॉटर के सीईओ और संस्थापक नयन शाह ने कहा कि, “ग्राहकों की अद्वितीय आवश्यकताओं को समझने वाले एक दूरदर्शी ब्रांड के रूप में, हमने खासकर कोविड-19 महामारी के बाद, प्राकृतिक मिनरल वाटर की बढ़ती आवश्यकता को पहचाना है। NU By Clear को शामिल करने के साथ हमारा लक्ष्य, खुद को देश के अग्रणी प्राकृतिक मिनरल वाटर ब्रांडों के बराबर स्थापित करना है तथा उपभोक्ताओं को अतिरिक्त मूल्य प्रदान करना है। हमारी NU(एनयू) रेंज लक्जरी और परिष्कार का प्रतीक है और यह उत्तम भोजन, 5-स्टार होटल, गोर्मेट आउटलेट्स(दुकानों) और अन्य के लिए एकदम योग्य है।”

NU By Clear आपके गिलास में हिमालय से शुद्धता, सौंदर्य और रेसिलिएंस का अनुभव प्रदान करता है। 250 मिली, 500 मिली और 1 लीटर की बोतलों में उपलब्ध, यह चार लेबलों : एक्वा मास्टर, ग्लेशियर ब्लू, मिस्टिक माउंटेन और सनराइज स्प्लेंडर के संग्रह में आता है और यह सभी प्रत्येक केस में एक साथ पैक किए जाते हैं।

तो आईये... NU By Clear के साथ हिमालय की अदम्य भावना को अपनाएं, जहां हर बूंद शुद्धता और स्वास्थ्य का वचन देती है।

Tags:    

Similar News