मुलाकात: 7 साल बाद पिता से मिले एलन मस्क, रो पड़ा परिवार

7 साल बाद पिता से मिले एलन मस्क, रो पड़ा परिवार
एलन मस्क ने सात साल बाद अपने पिता एरोल मस्क से मुलाकात की

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने स्टारशिप रॉकेट के लॉन्च के दौरान सात साल बाद अपने पिता एरोल मस्क से मुलाकात की। एरोल और परिवार ने पिछले शनिवार को एक वीआईपी प्लेटफॉर्म से लोकल और इंटरनेशनल मेहमानों के साथ स्टारशिप लॉन्च देखा, और जब वह अपनी बेटियों के साथ कुछ समय बिताने के लिए टेक्सस के ऑस्टिन में थे, तब एलन ने उनसे मुलाकात की। एरोल की पूर्व पत्नी हेइड मस्क के हवाले से कहा गया, "उन्होंने काफी देर तक बात की। यह देखना मेरे और हमारी बेटियों के लिए बहुत भावुक पल था। हम स्पीचलेस थे।"

हेइड ने कहा, ''इस मुलाकात से परिवार के खुशी के आंसू निकलने लगे। यह काफी भावनात्मक पल था। एरोल और एलन दोनों एक-दूसरे को देखकर काफी खुश थे। दोनों ने इस तरह मुलाकात की जैसे कोई समय बीता ही न हो।''

एलन और उनके पिता की मुलाकात आखिरी बार 2016 में एरोल के 70वें जन्मदिन समारोह के दौरान अफ्रीका के केप टाउन में हुईं थी। 77 वर्षीय एरोल ने पिछले साल तब सनसनी मचा दी थी जब उन्होंने स्वीकार किया कि वह कई महिलाओं के साथ सो चुके हैं। मस्‍क के पिता के अपनी सौतेली बेटी के साथ शारीरिक संबंध होने की बात भी स्वीकार की थी। उन्होंने कहा था कि उनकी अपनी सौतेली बेटी जना बेजुइडेनहौट के साथ उनका दूसरा बच्चा है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपने बेटे एलोन पर गर्व है, तो उन्होंने कहा : "कोई यह कहते हुए नहीं घूमता है कि 'मुझे गर्व है'। "यह सात पापों में से एक है। इसके बजाय मैं कहूंगा कि मैं एलन की उपलब्धियों के लिए बहुत आभारी हूं और वह अच्छा प्रबंधन कर रहे हैं।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Nov 2023 10:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story