आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज: पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ युवक धराया, सर्रा चैकपाइंट पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ युवक धराया, सर्रा चैकपाइंट पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • चैकपाइंट लगाकर वाहनों व संदिग्धों की तलाशी
  • सर्रा चैकपाइंट पर कोतवाली पुलिस ने कार सवार को रोका
  • एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। लोकसभा चुनाव के तहत सभी थानों की सीमाओं पर चैकपाइंट लगाकर वाहनों व संदिग्धों की तलाशी ली जा रही है। नागपुर रोड स्थित सर्रा में लगे चैकपाइंट पर कोतवाली पुलिस ने कार सवार को रोका था। तलाशी के दौरान उसके पास से एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस जब्त की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि शनिवार को सर्रा चैकपाइंट पर तलाशी के दौरान कार रोकी गई थी। तलाशी के दौरान कार सवार गुलाबरा गली नम्बर सात निवासी २० वर्षीय अमन पिता देवीलाल विश्वकर्मा (मालवी) संदिग्ध गतिविधियां करता दिखा। संदेह होने पर उसकी भी तलाशी ली गई। इस दौरान उसकी कमर में खुंची देशी पिस्टल जब्त की गई। देशी पिस्टल में लगे मैग्जीन में एक जिंदा कारतूस था। आरोपी अमन के खिलाफ आम्र्स एक्ट की धारा २५, २७ के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस टीम होगी पुरुस्कृत

आरोपी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार करने वाली टीम में टीआई उमेश गोल्हानी, एसआई विनोद दाहिया, जितेन्द्र यादव, एएसआई ब्रिजेश रघुवंशी, प्रधान आरक्षक गोपाल पगारे, आरक्षक रविन्द्र ठाकुर, विकास बैस, शैलेन्द्र राजपूत, आदित्य रघुवंशी और नितिन ठाकुर शामिल है। टीम को पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री द्वारा पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई है।

Created On :   24 March 2024 3:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story