मध्यप्रदेश: युवक की गला घोंटकर हत्या, झरना में मिला शव

युवक की गला घोंटकर हत्या, झरना में मिला शव
  • लापता युवक का शव शनिवार को डुंगरिया के झरना में मिला
  • अज्ञात आरोपियों ने लूट की वारदात के बाद हत्या की है
  • टीम द्वारा सभी एंगल से जांच कर कार्रवाई की जा रही है

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जुन्नारदेव क्षेत्र से लापता युवक का शव शनिवार को डुंगरिया के झरना में मिला है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि युवक की गला घोंटकर हत्या की गई है। युवक फाइनेंस कंपनी में काम करता था। 2 अक्टूबर को युवक रिकवरी के लिए निकला था। इसके बाद से वह लापता था। पुलिस इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर रही है।

टीआई राकेश बघेल ने बताया कि अमरवाड़ा के झिलमिली निवासी 22 वर्षीय अंजय मालवी जुन्नारदेव में फाइनेंस कंपनी में काम करता था। अंजन 2 अक्टूबर को रिकवरी के लिए निकला था। इसके बाद से उसका मोबाइल बंद आ रहा था। 3 अक्टूबर को लावारिस हालत में उसकी बाइक मिली थी। तलाश के दौरान शनिवार को डुंगरिया के ग्राम झरना में अंजय का शव मिला है। अंजय के गले में रस्सी मिली है। अज्ञात आरोपियों ने गला घोंटकर हत्या की है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि अज्ञात आरोपियों ने लूट की वारदात के बाद हत्या की है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

तीन टीम कर रही जांच

इस मामले में एसपी मनीष खत्री का कहना है कि हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। इस मामले के खुलासे के लिए तीन टीम गठित की गई है। टीम द्वारा सभी एंगल से जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Created On :   5 Oct 2024 7:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story