उत्तराखंड: बारिश के चलते रानीखेत तहसील के खनियां गांव में गाड़ियों के ऊपर गिरा पेड़, 5 ग्रामीण सड़कें भी हुईं बाधित

बारिश के चलते रानीखेत तहसील के खनियां गांव में गाड़ियों के ऊपर गिरा पेड़, 5 ग्रामीण सड़कें भी हुईं बाधित
  • अल्मोड़ा में बारिश का कहर देखा जा रहा है
  • बारिश के चलते रानीखेत तहसील के खनियां गांव में एक पेड़ वाहनों पर आ गिरा
  • सड़क किनारे खड़े दो कार और एक स्कूटी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए

डिजिटल डेस्क,अल्मोड़ा।अल्मोड़ा में बारिश का कहर देखा जा रहा है। बारिश के चलते रानीखेत तहसील के खनियां गांव में एक पेड़ वाहनों पर आ गिरा, जिसके चलते सड़क किनारे खड़े दो कार और एक स्कूटी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। हालांकि, घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

वहीं, बारिश से 5 ग्रामीण सड़कें बाधित हाेे गई हैं। साथ ही पेड़ गिरने से रास्ता भी बाधित हो गया। ग्रामीणों ने पेड़ गिरने की सूचना प्रशासन को दी, जिसके बाद आपदा की टीम ने मौके पर पहुंचकर पेड़ को हटाकर यातायात सुचारु करवाया। इसके अलावा मलबा आने से एक स्टेट हाइवे भनोली सीमलखेत समेत पांच ग्रामीण सड़कें बंद हो गई है, जिनमें अल्मोड़ा ब्लॉक की पातलीबगड़ बड़सीमी मोटर मार्ग, चौलछीना चुपड़ा मोटर मार्ग, सल्ट ब्लॉक की पीपना मनहेत डंगूला मोटर मार्ग, जेपी पीपल मोटर मार्ग शामिल हैं।

अल्मोड़ा आपदा प्रबंधन अधिकारी विनीत पाल ने बताया कि सभी मार्गों को खोलने के लिए जेसीबी मशीन लगाई गई है। जबकि, खनियां के पास वाहनों के ऊपर गिरे पेड़ को हटा दिया गया है। इसमें कोई जनहानि नहीं हुई है। बंद सड़कों को भी जल्द खोलने के लिए प्रयास जारी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Sept 2023 2:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story