अब उमरानाला में बवाल, कांग्रेसियों ने पूर्व मंत्री के खिलाफ सीडी पेश कर मामला दर्ज करने आवेदन दिया

अब उमरानाला में बवाल, कांग्रेसियों ने पूर्व मंत्री के खिलाफ सीडी पेश कर मामला दर्ज करने आवेदन दिया
  • भाजपा नेता सदन साहू ने की शिकायत
  • कांग्रेस आईटी सेल अध्यक्ष ओमनारायण राजनकर के खिलाफ केस दर्ज
  • नाराज कांग्रेसियों ने किया पुलिस चौकी का घेराव

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। चुनाव को अभी तीन माह का वक्त शेष है, लेकिन सरगर्मियां इतनी तेज हो चली हैं कि भाजपा और कांग्रेस को पुलिस थानों तक की दौड़ लगानी पड़ रही है। भाजपा नेता सदन साहू की शिकायत पर उमरानाला चौकी पुलिस ने मोहखेड़ ब्लॉक कांग्रेस आईटी सेल के अध्यक्ष ओमनारायण राजनकर के खिलाफ बीती रात करीब 2.10 प्रकरण दर्ज किया। भाजपा नेता का आरोप है कि सोशल मीडिया में आरएसएस और भाजपा के लिए आपत्तिजनक शब्द पोस्ट किए गए।

अपने कार्यकर्ता पर मामला दर्ज होने से नाराज मोहखेड़ ब्लॉक कांग्रेस ने बुधवार को उमरानाला पुलिस चौकी का घेराव कर दिया। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रघुवीर मोहने ने वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व मंत्री नाना मोहोड़ के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गाली देने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने आवेदन दिया। आवेदन के साथ पूर्व मंत्री नाना मोहोड़ की कथित गाली गलौच की सीडी भी संलग्न की गई।

श्री मोहने ने आरोप लगाया कि आई सेल के अध्यक्ष को मंगलवार रात 10 बजे पुलिस ने अरेस्ट किया था। जबकि एफआईआर रात 2.10 बजे दर्ज की गई। इससे पहले पुलिस कर्मियों ने उसके कपड़े उतरवाकर उठक-बैठक लगवाई। कांग्रेसियों ने संबंधित पुलिस कर्मी के खिलाफ भी अपराध दर्ज करने की मांग रखी। चौकी घेराव के दौरान सौंसर विधायक विजय चौरे, किशोर डोंगरे, विजय गावंडे, धीरज सूर्यवंशी, रामकृष्ण चौरसिया, बंटी फटिंग, महमूद खान सहित ब्लॉक के कई प्रमुख नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Created On :   27 July 2023 12:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story