हादसा: सर्पदंश से दो मौत...चौरई और मोहखेड़ की दो महिलाओं को सांप ने डंसा, मौत

सर्पदंश से दो मौत...चौरई और मोहखेड़ की दो महिलाओं को सांप ने डंसा, मौत
  • छिंदवाड़ा जिले में हुआ हादसा
  • चौरई और मोहखेड़ विकासखंड में दो महिलाओं को सांप ने डंसा
  • हादसे में दोनों महिलाओं की हुई मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले के चौरई और मोहखेड़ विकासखंड में सर्पदंश से दो महिलाओं की जान चली गई। चौरई के ग्राम लक्खापिपरिया की एक महिला घर पर काम कर रही थी। तब उसे सांप ने डंस लिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। दूसरी घटना मोहखेड़ के ग्राम तुर्कीखापा की है। यहां सोते वक्त एक महिला को सांप ने डंस लिया। बेहोशी की हालत में परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

महिला के हाथ में सर्प ने डंसा, मौत

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि गुरुवार मोहखेड़ के ग्राम तुर्कीखापा निवासी 32 वर्षीय रीमा पति दिलीप पाठे घर पर काम कर रही थी। सफाई करते वक्त उसके हाथ में सांप ने डंस लिया। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान शाम लगभग 7.30 बजे महिला ने दम तोड़ दिया।

सोते वक्त महिला को सांप ने डंसा, मौत

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चौरई के ग्राम लक्खा पिपरिया निवासी 25 वर्षीय कला उर्फ छोटी पति हनुमत वर्मा गुरुवार रात बच्चे के साथ जमीन पर बिस्तर बिछाकर सो रही थी। इस दौरान उसे जहरीले सांप ने डंस लिया। शुक्रवार सुबह परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Created On :   14 Jun 2024 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story