हादसे और मौत: जहर से तीन, सडक़ हादसा और करंट से 2 लोगों की मौत

जहर से तीन, सडक़ हादसा और करंट से 2 लोगों की मौत
  • अलग-अलग घटनाओं में मंगलवार को पांच लोगों की मौत
  • पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामला जांच में रखा
  • खेत में बिखरे तार से लगा था करंट

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में अलग-अलग घटनाओं में मंगलवार को पांच लोगों की मौत हो गई। जिसमें अमरवाड़ा, जुन्नारदेव और कुंडाली खुर्द में जहर के सेवन से तीन लोगों ने दम तोड़ा। हर्रई में सडक़ हादसे में घायल महिला की मौत हो गई। वहीं मोहखेड़ में करंट लगने से गंभीर युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामला जांच में रखा है।

जहर से तीन लोगों ने तोड़ा दम

अमरवाड़ा: ग्राम लिंगापानी में अज्जू पिता श्रीराम उईके (20) ने रविवार को अज्ञात कारणों के चलते जहर पी लिया था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जुन्नारदेव: ग्राम नजरपुर निवासी निर्मल पिता प्रकाशचंद्र विश्वकर्मा (42) डुंगरिया में डब्लूसीएल कार्यालय में सिक्युरिटी गार्ड तैनात थे। सोमवार की रात उक्त युवक जहर पीने से गंभीर हो गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

देहात: ग्राम कुंडाली खुर्द निवासी विकास पिता साहबलाल यादव ने अज्ञात कारणों से जहर का सेवन कर लिया था। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

हादसे में घायल महिला ने तोड़ा दम

हर्रई के ग्राम कोहिया में सडक़ हादसे में घायल महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि मृतका सेवती (54) पति राधेश्याम उइके (54) अपने बेटे के साथ बाइक से जा रही थी। इसी दौरान हादसे में घायल हो गई थीं। उपचार के दौरान जिला अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

खेत में बिखरे तार से लगा था करंट

मोहखेड़ के ग्राम बडग़ोनाजोशी में मंगलवार सुबह खेत में घास काटते समय युवक को करंट लगा था, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक हरीश पिता छोटेलाल चंद्रवंशी (३०) खेत में घास काटने गया था। इसी दौरान खेत में बिखरे तार से करंट लगने के कारण वह गंभीर हुआ था। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

Created On :   21 Aug 2024 4:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story