कार्रवाई: चोर धराएं... कंपनी ने ठेका नहीं दिया तो चुरा लिए थे पाइप

चोर धराएं... कंपनी ने ठेका नहीं दिया तो चुरा लिए थे पाइप
  • चोरो पर हुई बड़ी कार्रवाई
  • कंपनी से चुराए थे पाइप
  • ठेका नहीं मिलने से की थी चोरी

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। उमरेठ में एक लाख रुपए कीमत के पाइप चोरी का मामला सामने आया था। पुलिस ने तीन संदेहियों को पकड़ा है। पूछताछ में सामने आया कि एक संदेही पेशे से ठेकदार है। कंपनी ने पाइप लाइन बिछाने का ठेका इस बार उसे नहीं दिया था। इस वजह से साथियों के साथ मिलकर उसने डीआई पाइप चोरी कर लिया। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि चांद के जैतपुर निवासी अनिल बरपेटे ने शिकायत की थी कि उसने पाइप बिछाने का एक कंपनी से ठेका लिया था। कंपनी से उसे २९० पाइप मिले थे। इनमें से दस पाइप चोरी हो गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पंकज कोल्हे, राजा धुर्वे और प्रबल साहू को पकड़ा था। पूछताछ में पंकज ने बताया कि वह कंपनी में ठेकेदारी करता था। इस बार कंपनी ने उसे ठेका नहीं दिया और उसे बाहर कर दिया। इसी से नाराज होकर उसने साथी प्रबल और राजा के साथ मिलकर १ लाख कीमत के दस डीआई पाइप चोरी कर लिए थे। पुलिस ने पाइप और चोरी के लिए इस्तेमाल पिकअप वाहन जब्त किया है।

चोरों की धरपकड़ करने वाली टीम

आरोपियों की धरपकड़ करने वाली टीम में टीआई विजयराव माहोरे, प्रधान आरक्षक रवि उईके, मधु प्रसाद कुलस्ते, नारायण उईके, नितेश ठाकुर और आरक्षक जगदीश धुर्वे शामिल है।

Created On :   29 Jun 2024 4:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story