सड़क पर हंगामा थाने में सुलह: दुकान खाली कराने को लेकर हंगामा, थाने पहुंचे दोनों पक्षों में हुई सुलह

दुकान खाली कराने को लेकर हंगामा, थाने पहुंचे दोनों पक्षों में हुई सुलह
  • चेहरा बांधकर आए लोगों ने फेंका फर्नीचर
  • घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • किराएदार ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा शहर के यातायात थाने के सामने गुरुवार शाम को दुकान खाली कराने को लेकर जमकर हंगामाहुआ। दुकान मालिक पक्ष के लोगों ने किराएदार का सारा सामान निकालकर बाहर फेंक दिया है। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। किराएदार ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की है।

बताया जा रहा है कि दुकान मालिक प्रमोद पिता ओमकार चौरसिया ने फर्नीचर कारोबारी समीर खान को दुकान किराए पर दी थी। समीर ने पांच लाख रुपए देकर एग्रीमेंट भी कराया था। पिछले दिनों प्रमोद का निधन हो गया। अब उनकी पत्नी दुकान खाली कराना चाहती है। गुरुवार को अचानक कुछ लोग आए और दुकान का सारा सामान सडक़ पर फेंक दिया। समीर का कहना है कि एग्रीमेंट का समय अभी पूरा नहीं हुआ है और पगड़ी के पांच लाख रुपए वापस मिल जाएंगे तो वह दुकान खाली कर देगा। इस मामले में टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया था। दुकानदार एग्रीमेंट की राशि लौटाने और किराएदार दुकान खाली करने को राजी हो गया है।

चेहरा बांधकर आए लोगों ने फेंका फर्नीचर-

सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो में कुछ युवक दिखाई दे रहे है जिन्होंने अपना चेहरा कपड़े से ढंका है। युवकों ने दुकान में रखा सारा सामान सडक़ पर फेंक दिया था। हालांकि कुछ युवकों का चेहरा वीडियो में दिखाई दे रहा है।

Created On :   31 May 2024 4:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story