मंदिरों में भी चोरी: महाकाल मंदिर में चोरी, त्रिशूल से दानपेटी तोडक़र नकदी उड़ाए

महाकाल मंदिर में चोरी, त्रिशूल से दानपेटी तोडक़र नकदी उड़ाए
  • चोरों के हौसले बुलंद
  • मंदिरों को बना रहे निशाना
  • मंदिरों में भी चोरी, पुलिस नहीं पकड़ पाई चोर

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में मोक्षधाम स्थित महाकाल मंदिर में गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात चोरी की घटना सामने आई है। चोरों ने मंदिर परिसर के भीतर रखी दानपेटी को त्रिशूल से तोडक़र लगभग 20 हजार रुपए दान की राशि चुरा ले गए। समिति सदस्यों ने कुंडीपुरा थाने में चोरी की शिकायत की है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

महाकाल मारुति नंदन सेवा समिति के अध्यक्ष बबलू पांडे ने बताया कि गुरुवार रात लगभग 3 से 4 बजे के बीच अज्ञात चोरों ने मंदिर में रखी दानपेटी का ताला तोडक़र लगभग 15 से 20 हजार रुपए नकदी चुरा ले गए। चोरों ने मंदिर परिसर में रखे त्रिशूल से दानपेटी तोड़ी है। थाने में मामले की शिकायत कर दी गई है। पिछले दिनों तेज हवा के चलते मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों के तार टूट गए थे। इस वजह से सीसीटीवी कैमरे बंद थे। समिति ने मांग की है कि मंदिर के आसपास सरकारी सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं ताकि पुलिस इस क्षेत्र में नजर रख सके। मंदिर में पूर्व भी चोरियां हो चुकी है।

इन मंदिरों में भी चोरी, पुलिस नहीं पकड़ पाई चोर

पीडब्ल्यूडी ऑफिस के समीप स्थित गणेश मंदिर में चोरी की वारदात सामने आई थी। १२ मई की रात अज्ञात चोरों ने गणेश मंदिर की दानपेटी का ताला तोडक़र नकदी चुरा ले गए। इसके पहले हनुमान जयंती के पूर्व सहकारी बैंक परिसर से लगे बड़ वाले हनुमान मंदिर की दानपेटी का ताला तोडक़र चोर लगभग एक लाख रुपए दानराशि चुरा ले गए। इन दोनों चोरियों को अंजाम देने वाले चोर अभी तक पुलिस गिरफ्त से दूर है।

Created On :   18 May 2024 3:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story