Satna News: जबलपुर से चोरी की गई कार अमदरा में जब्त, एक गिरफ्तार, भाग निकला मुख्य आरोपी

जबलपुर से चोरी की गई कार अमदरा में जब्त, एक गिरफ्तार, भाग निकला मुख्य आरोपी
  • कार चोरी मामले में अमदरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
  • नयागांव-सुहौला के पास घेराबंदी कर पुलिस ने एक आरोपी कार समेत पकड़ा
  • सरदार पेट्रोल पम्प के पास जबलपुर से चुराई गई थी गाड़ी

Satna News : जबलपुर से चोरी की गई कार को अमदरा पुलिस ने नयागांव-सुहौला के पास घेराबंदी कर पकडऩे के साथ एक आरोपी को भी दबोच लिया, मगर मुख्य आरोपी भाग निकला, जिसकी तलाश की जा रही है। टीआई संजय दुबे को 17 सितंबर की रात मैहर कंट्रोल रूम से खबर मिली कि कार क्रमांक एमपी 52 जेडए 9786 को अज्ञात व्यक्ति जबलपुर से चोरी कर मैहर की तरफ भाग रहा है, जिसमें जीपीएस लगा है। उक्त गाड़ी की लोकेशन कटनी से मैहर के बीच दिख रही है, लिहाजा थाना प्रभारी ने अपनी टीम के साथ हाइवे पर जगह-जगह नाकाबंदी कराने के साथ पेट्रोलिंग शुरू कर दी।

पेट्रोल पम्प के पास मिली लोकेशन

इसी दौरान नयागांव-सुहौला में सरदार पेट्रोल पम्प के पास जबलपुर से चुराई गई गाड़ी के साथ एक अन्य कार (यूपी 78 ईडी 3257) खड़ी दिखाई दी, जिस पर पुलिस टीम ने जब घेराबंदी कर नजदीक जाने का प्रयास किया तो दो लोग भागने लगे। तब खदेडक़र एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया, जिसकी पहचान सिराज अहमद पुत्र शेख इस्लाम निवासी कटनी, के रूप में की गई। पूछताछ में युवक ने फरार युवक का नाम जुल्फिकार बताया, जो जबलपुर से कार चुराकर लाया और बिकवाने में मदद पर 50 हजार की कमीशन देने की बात कह रहा था। इस खुलासे पर चुराई गई कार समेत सिराज की गाड़ी को भी जब्त कर बीएनएसएस की धारा 35(3)(ड) और बीएनएस की धारा 303 (2) के तहत कायमी की गई।

नशीला पदार्थ खिलाकर ड्राइवर को किया बेसुध

अमदरा पुलिस ने इस खबर से जबलपुर के अधिकारियों को अवगत कराया तो ज्ञात हुआ कि कार के ड्राइवर को बदमाश ने नशीला पदार्थ खिलाकर बेसुध कर दिया था, जिसे लगभग चौबीस घंटे बाद बुधवार शाम को होश आया तो बयान लेकर अपराध पंजीबद्ध किया गया है। इस बीच फरार बदमाश और उसके साथियों के द्वारा बैतूल से भी इसी तरह एक कार चुराने की जानकारी मिली है, जिसकी तस्दीक की जा रही है। माना जा रहा है कि यह गिरोह पूरे प्रदेश में सक्रिय है। फरार आरोपी के पकड़े जाने पर बड़े खुलासे हो सकते हैं।

Created On :   18 Sept 2024 6:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story