पत्नी ने क्रूरता से पति के किए टुकड़े-टुकड़े

Wife brutally cut her husband to pieces
पत्नी ने क्रूरता से पति के किए टुकड़े-टुकड़े
हत्या पत्नी ने क्रूरता से पति के किए टुकड़े-टुकड़े

डिजिटल डेस्क, पुलगांव.(वर्धा) । शहर के रेलवे स्टेशन अंतर्गत परिसर में लावारिस मिले सिर की शिनाख्त करने में पुलिस को सफलता मिली है। मृतक हिंगणघाट फैल परिसर का निवासी होकर उसका नाम अनिल मधुकर बेंदले (48) बताया गया है। घटना शुक्रवार की रात की है। उसकी पत्नी ने घर में अनिल की निर्मम हत्या अपने नाबालिग पुत्र के साथ मिलकर की।  शनिवार को दोपहर डेढ़ से 2 बजे के बीच अनिल के नाबालिग पुत्र ने बस स्टैंड से एक आॅटो क्रमांक एमएच-32, 8308 यह 200 रुपए किराए पर तय करके ले गया। आॅटो चालक प्रशांत भोयर आॅटो हिंगणघाट फेल निवासी अनिल के घर लेकर गया। घर में अनिल की पत्नी मनीषा बेंदले ने पुत्र की सहायता से दो थैले आॅटो में रखे और पुलगांव से बोदड (मलकापुर) गांव में अनिल के पिता के घर आए। घर का परिसर बड़ा होने से आंगन के एक कोने में साथ लाए थैले में कपड़े होने का बताकर उसे आग के हवाले कर दिया।

यह देख अनिल के पिता के पूछने पर मनीषा ने बताया कि, घर के पुराने कपड़े है, इसलिए जला रही हूं। इन कपड़ों में मनीषा ने पति के शव के टुकड़ों को जला दिया। बाद में जिस आॅटो से दौ थैले लाए उसे धोया। दोनों थैलों में किसी का शव होने की भनक आॅटो चालक को नहीं हुई। मृतक अनिल बेंदले मूलत: पुलगांव के पास के बोदड (मलकापुर) गांव का निवासी था। अनिल बेंदले यह कुछ समय तक पुलगांव थाने में होमगार्ड पद पर कार्यरत था। होमगार्ड को पुलिस का दर्जा देने तथा स्थायी कर्मचारी करने के लिए जो आंदोलन किया गया था। उस आंदोलन में अनिल की भूमिका मुख्य होने से उसे होमगार्ड पद से निलंबित किया गया था। होमगार्ड की नौकरी जाने के बाद अनिल ने कुछ वर्ष तक सिक्युरिटी गार्ड का काम किया। प्रकरण में मृतक के भाई फरियादी सुनील बेंदले की शिकायत पर पुलगांव पुलिस थाना में मामला दर्ज किया है। प्रकरण की आगे की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी गोकुल सिंह पाटील के मार्गर्शन में पुलिस निरीक्षक शैलेश शेलके तथा डबी पथक कर रहे हैं।
 
फिलहाल वह मजदूरी का काम करता था, यह जानकारी सूत्रों से मिली है। अनिल को शरब पीने की आदत थी। शराब पीने के कारण उसका पत्नी के साथ हमेशा विवाद होता था। मृतक अनिल के परिवार में पिता, एक भाई है। फरियादी भाई सुनील पुलगांव एसटी विभाग में कार्यरत है। मृतक अनिल का बड़ा बेटा जिसकी आयु 16 से 17 के बीच है। वह कक्षा 10 वीं में है। साथ ही छोटा बेटा 6 वर्ष का है। प्रकरण में पुलिस की जांच में अनिल की हत्या होने की बात सामने आई और पुलिस का संदेह पत्नी तथा नाबालिग बेटे पर होने से दोनों को पुलिस ने थाने में लाया। दौरान पुलिस ने मृतक अनिल के शव को जलाने के बाद बची हड्डियों को मंगलवार को दोपहर बोदड गांव जाकर बरामद की तथा फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दी है। अनिल की घर में ही हत्या करने की खबर आसपास के लोगों को पता नहीं चली है। हत्या के बाद अनिल के शव के टुकड़े किए गए। 

गला दबाकर की हत्या
पत्नी मनीषा ने पति अनिल की हत्या कर घटना को अंजाम दिया। अनिल के ऊपर मनीषा बैठ गई तथा अनिल का गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद धारदार हथियार से उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया और बाद में रेलवे लाइन के ग्रामीण अस्पताल के पीछे सिर फेंक दिया।
 

Created On :   10 Aug 2022 6:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story