अग्निपथ विरोध के बीच कर्नाटक में रेलवे पुलिस हाई अलर्ट पर

Railway Police on high alert in Karnataka amid Agneepath protest
अग्निपथ विरोध के बीच कर्नाटक में रेलवे पुलिस हाई अलर्ट पर
कर्नाटक अग्निपथ विरोध के बीच कर्नाटक में रेलवे पुलिस हाई अलर्ट पर

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। केंद्र सरकार की अग्निपथ सैन्य भर्ती योजना को लेकर देशभर में भड़के हिंसक विरोध के मद्देनजर कर्नाटक में रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवान हाई अलर्ट पर हैं। बेंगलुरु के सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में क्रांतिवीर संगोली रायन्ना रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इसी तरह, बेंगलुरु के ब्यप्पनहल्ली, यशवंतपुर, छावनी रेलवे स्टेशनों के विश्वेश्वरैया रेलवे स्टेशन पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हुबली, मंगलुरु, बेलगावी, शिवमोग्गा, मैसूर जैसे राज्य के प्रमुख शहरों के रेलवे स्टेशनों को भी अलर्ट पर रखा गया है।

रेलवे ट्रैक पर विरोध या रेल रोको आंदोलन की स्थिति में आरपीएफ को तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं। यात्रियों की आवाजाही पर विभाग नजर रख रहा है क्योंकि यात्रियों के वेश में प्रदर्शनकारी हो सकते हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए अधिकारियों ने अधिकारियों को संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेने और किसी भी स्थिति का सामना करने के लिए हाई अलर्ट पर रहने की छूट दी है। अग्निपथ योजना को लेकर अभी तक राज्य की ओर से किसी विरोध या हिंसा की खबर नहीं है।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story