फ्लैट में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , 2  गिरफ्तार

High profile sex racket busted in flat, 2 arrested
फ्लैट में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , 2  गिरफ्तार
फ्लैट में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , 2  गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अंबाझरी थाना क्षेत्र के भरत नगर में एक अपार्टमेंट के फ्लैट में चल रहे हाईप्रोफाइल देह व्यापार अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर फरीदाबाद की तीन युवतियों को पुलिस ने गिरफ्त में लिया। अड्डे को चलाने वाले  वाले दलाल कृष्ण वर्मा, हिसार, हरियाणा और मो. मोबिन, हैदराबाद निवासी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से कार, नकदी  व अन्य सामग्री सहित करीब 5 लाख 75 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। दोनों दलालों के खिलाफ अंबाझरी थाने में मामला दर्ज किया गया है। 1 लाख रुपए महीना कमाने के लालच में तीनों युवतियां फरीदाबाद से नागपुर आई थीं और यहां इस हाई प्रोफाइल देह व्यापार अड्डे से जुड़कर कार्य कर रही थीं। 

तीनों युवतियां हैं सहेलियां
तीनों युवतियां सहेलियां है। घर से नौकरी लगने की बात कहकर निकली थीं। पुलिस का मानना है कि, उन्हें नौकरी की नहीं, बल्कि अपने शौक को पूरा करने के लिए नागपुर आई थीं। कार्रवाई अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सुनील फुलारी, अपराध शाखा पुलिस विभाग के उपायुक्त गजानन राजमाने, सहायक पुलिस आयुक्त सुधीर नंदनवार  के मार्गदर्शन में अपराध शाखा पुलिस विभाग के सामाजिक सुरक्षा दस्ते के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सार्थक नेहेते व सहयोगियों ने की। 

पुराणिक ले-आउट में है अपार्टमेंट
पुलिस के अनुसार सामाजिक सुरक्षा दस्ते को गुप्त सूचना मिली कि, नागपुर-अमरावती रोड पर रविनगर के पास भरत नगर में स्वामी संकेत अपार्टमेंट, पुराणिक ले-आउट में दूसरी मंजिल पर फ्लैट नं.-202 में देह व्यापार अड्डा संचालित हो रहा है।   पुलिस ने एक पंटर (नकली ग्राहक) भेजकर इस देह व्यापार अड्डे का पर्दाफाश किया। पंटर को पता चला कि, दलाल कृष्ण वर्मा और मो. मोबिन ऑनलाइन ग्राहकाें की बुकिंग  करते थे। पुलिस ने उस साइट के बारे में भी पता कर लिया है।

ओएलएक्स पर दिया था विज्ञापन
पुलिस के अनुसार आरोपियों ने अपने परिचित व्यक्ति के जरिए फ्लैट किराए पर लिया था।  पश्चात दोनों ने ओएलएक्स पर जॉब के लिए युवतियां चाहिए नामक विज्ञापन दिया। उसमें अपना संपर्क नंबर भी दिया। युवतियों में से एक ने उस नंबर पर संपर्क किया। आरोपियों ने युवती को बताया कि,जॉब के बदले तुमको 1 लाख रुपए महीना देंगे। वह झांसे में आ गई। उसने यह बात अपनी दो सहेलियों को बताई। वह दोनों भी तैयार हो गईं। 

हरियाणा से दिल्ली पहुंची, दिल्ली से नागपुर
तीनों सहेलियां गत शुक्रवार को हरियाणा से दिल्ली पहुंची। दिल्ली से ट्रेन में नागपुर पहंुचीं। आरोपी युवतियों को कार से फ्लैट में ले गए और उन्हें देह व्यवसाय के दलदल में झोंक दिया। आरोपी ‘मेघा’ नामक वेबसाइट से बुकिंग करता था। एक ग्राहक से 6 से 7 हजार रुपए लेता था। युवतियों को एक-एक हजार रुपए देता थे। युवतियों के पास एक दिन में 5 से 6 ग्राहक भेजते थे।  

पंटर ने की बुकिंग
सूत्रों के अनुसार पंटर ने ऑनलाइन बुकिंग की। 7 हजार रुपए  सौदा तय हुआ। पंटर ने इस बीच पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। पुलिस ने जाल बिछाया। आरोपी कृष्ण  वर्मा और मो. मोबिन पर अंबाझरी थाने में देह व्यापार प्रतिबंधक  एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
 

Created On :   9 Feb 2021 7:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story