सेल्फी के चक्कर में मौत: हाईटेंशन की चपेट में आया नाबालिग, मौत

हाईटेंशन की चपेट में आया नाबालिग, मौत
  • चर्चा- मालगाड़ी के डिब्बे पर सेल्फी लेने चढ़ा था नाबालिग
  • पुलिस कर रही है जांच
  • सेल्फी लेते वक्त हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा रेलवे स्टेशनके रैक पाइंट पर शुक्रवार दोपहर को एक दर्दनाक हादसे में नाबालिग की मौत हो गई। नाबालिग अपने दोस्तों के साथ रैक पाइंट पर पहुंचा था। नाबालिग मालगाड़ी के डिब्बों पर चढ़ा था। डिब्बे के ऊपर पहुंचते ही नाबालिग 25 हजार केवी हाईटेंशन की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गया और नीचे आ गिरा। नाबालिग की मौके पर मौत हो गई थी।

कुंडीपुरा पुलिस ने बताया कि सारसवाड़ा निवासी 16 वर्षीय सुमित पिता संजू यादव शुक्रवार को अपने चार से पांच दोस्तों के साथ घूमते हुए रेलवे रैकपाइंट आया था। सभी दोस्त यहां खड़ी मालगाड़ी के डिब्बे के नीचे बैठे थे। सुमित अचानक उठा और डिब्बे पर चढ़ गया। इस दौरान वह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। अभी मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया गया है।

चर्चा यह भी सेल्फी लेते वक्त हुआ हादसा

सोशल मीडिया पर चर्चा है कि नाबालिग सेल्फी लेने मालगाड़ी के डिब्बे पर चढ़ा था। इसी दौरान वह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। इस मामले में टीआई मनोज बघेल का कहना है कि अभी तक जांच में नाबालिग द्वारा डिब्बे पर चढक़र सेल्फी लेने की बात सामने नहीं आई है। उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

Created On :   10 Aug 2024 3:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story