हादसा: ड्रेगन झूले से गिरकर मौत... प्रदर्शनी मैनेजर समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज

ड्रेगन झूले से गिरकर मौत... प्रदर्शनी मैनेजर समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज
  • सद्भावना प्रदर्शनी में हुआ दर्दनाक हादसा
  • ड्रेगन झूले से गिरकर एक युवक की हुई मौत
  • झूला चालक शुभम पाटिल के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर के जेल बगीचा में संचालित सद्भावना प्रदर्शनी में ड्रेगन झूले से एक युवक गिर गया था। गंभीर रुप से घायल युवक की नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई थी। पुलिस जांच में सामने आया है कि झूले में बैठने वाले लोगों के लिए सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे। लापरवाही पूर्वक झूला चलाने से उसमें बैठा युवक नीचे गिरा था। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रदर्शनी के मैनेजर, झूला मालिक और झूला चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

एसआई जितेन्द्र यादव ने बताया कि 16 जून की रात रोहित पिता फूलभान शा कुमरे (31) सद्भावना प्रदर्शनी में लगे डे्रगन झूले से गिर गया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी। जांच में सामने आया कि मैनेजर जयशंकर नायक, झूला मालिक अब्दुल गफूर ने झूलने का किराया लिया, लेकिन सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं किए थे।

झूला चालक शुभम पाटिल ने तेज और लापरवाही से झूला चलाया था। जिससे झूले में बैठे रोहित को झटका लगा और वह झूले से नीचे गिर गया था। गिरने से आई चोट से उसकी मौत हो गई थी। जांच में लापरवाही सामने आने पर मैनेजर जयशंकर नायक, झूला मालिक अब्दुल गफूर और झूला चालक शुभम पाटिल के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया है।

Created On :   21 Jun 2024 7:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story