अतिक्रमण पर एक्शन: कायाकल्प योजना के तहत चला बुल्डोजर जमकर हुआ हंगामा, स्थानीय रहवासियों और पुलिस के बीच हुई झूमाझटकी

कायाकल्प योजना के तहत चला बुल्डोजर जमकर हुआ हंगामा, स्थानीय रहवासियों और पुलिस के बीच हुई झूमाझटकी
  • राजस्व और पुलिस की संयुक्त टीम ने हटाया अतिक्रमण
  • अतिक्रमण हटवाने की कार्यवाही की
  • गहरा पुल तक अतिक्रमण हटाया गया

डिजिटल डेस्क, पन्ना। मिनी स्मार्ट सिटी पन्ना में ऑपरेशन कायाकल्प के तहत आज नगर पालिका, राजस्व विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम के द्वारा अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलाया गया। इस दौरान नेशनल हाईवे-39 मोहन निवास चौक से गहरा पुल तक अतिक्रमण हटाया गया। जहां 31 अतिक्रमण पूर्व में ही चिन्हित कर दिए गए थे जैसे ही बुल्डोजर कार्रवाई शुरू हुई सैकड़ों लोग विरोध में खड़े हो गए।

इस दौरान स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच जमकर झूमा-झटकी हुई। लोगों ने जमकर हंगामा किया संयुक्त टीम को अतिक्रमण हटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। लोगों ने बताया कि जितना निर्माण चिन्हित किया गया था उससे कई गुना अधिक ढहा दिया गया है जिससे पूरे घरों और दुकानों को क्षति हुई है। स्थानीय रहवासी संजय शिवहरे ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनका मकान केवल 3 फीट अतिक्रमण में फंस रहा था जो कि कई फीट तक गिरा दिया गया है।

उन्होंने कहा कि चिन्हित से अधिक भवन और दुकानें गिराने के मामले में जब उन्होंने नेताओं को फोन किया तो सबके मोबाइल बंद थे श्री शिवहरे सहित कई लोगों ने अधिकारियों और नेताओं पर जमकर नाराजगी जाहिर की है। मुख्य नगर पालिका अधिकारी पन्ना शशि कपूर गढ़पाले ने बताया कि कायाकल्प योजना के तहत सडक़ एवं डिवाइजर निर्माण के लिए 31 अतिक्रमण चिन्हित किए गए थे जिन्हें नोटिस भी जारी किए गए थे लेकिन व्यक्तियों के द्वारा स्वयं अतिक्रमण नहीं हटाया गया जिससे आज संयुक्त टीम के द्वारा बुलडोजर कार्रवाई की गई है।

Created On :   7 Aug 2024 7:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story