टली गई घटना: जिला अस्पताल से मासूम के अपहरण की कोशिश, पुलिस ने खदेड़कर आरोपी को पकड़ा

जिला अस्पताल से मासूम के अपहरण की कोशिश, पुलिस ने खदेड़कर आरोपी को पकड़ा
  • एक नशेड़ी युवक ने 2 वर्ष की मासूम बच्ची को उठाया
  • मासूम को लेकर भागते देख परिजन ने शोर किया
  • भाग रहे युवक को खदेड़ कर पुलिस के हवाले किया

डिजिटल डेस्क, सतना। जिला अस्पताल में रविवार को शाम तकरीबन 7 बजे बज रहा टोला निवासी एक नशेड़ी युवक ने 2 वर्ष की मासूम बच्ची के अपहरण की कोशिश की। गनीमत यह रही कि मासूम को लेकर भागते देख परिजन ने शोर किया, लिहाजा हरकत में आई अस्पताल चौकी पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से बच्ची को लेकर भाग रहे युवक को खदेड़ कर पुष्करणी पार्क के पास से दबोच लिया। अस्पताल चौकी पुलिस ने अपहरण की कोशिश करने वाले युवक को सिटी कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।

टल गई बड़ी घटना

जिला अस्पताल पुलिस चौकी में तैनात प्रधान आरक्षक वीकल तिवारी ने बताया कि शाम 7 बजे महिला अपने दिव्यांग पति का इलाज कराने जिला अस्पताल आई थी। उसके साथ में 2 वर्ष की मासूम बच्ची भी थी। बच्ची को ओपीडी हॉल की कुर्सी में बैठाकर वह पर्ची लेने गई तभी नशेड़ी युवक बच्ची को लेकर भागने लगा, जिसे हनुमान मंदिर के पास खदेड़ कर पकड़ लिया गया। कोतवाली पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। समय रहते पुलिस के सक्रिय हो जाने से बड़ी घटना टल गई।

दर्ज किया गया अपराध

टीआई शंखधर द्विवेदी ने बताया कि बच्ची के परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ अपहरण की धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया गया है। वहीं प्रारंभिक जांच में आरोपी अपना नाम अमन बारी बता रहा है, जिसकी तस्दीक की जा रही है। युवक को मेडिकल जांच के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है। उसके माता-पिता का देहांत हो चुका है, जबकि अन्य रिश्तेदारों ने किसी प्रकार का संबंध होने से इनकार कर दिया है।

Created On :   9 Sept 2024 6:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story