दो मौतें: बाइक से गिरी महिला ने तोड़ा दम, सडक़ किनारे मिला युवक का शव

बाइक से गिरी महिला ने तोड़ा दम, सडक़ किनारे मिला युवक का शव
  • पांढुर्ना के तीगांव में सडक़ हादसा
  • कुंडीपुरा में मिला युवक का शव
  • बाइक से गिरकर महिला की मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में पांढुर्ना के तीगांव के समीप बाइक सवार एक महिला सडक़ पर गिर गई थी। हादसे में गंभीर रुप से घायल महिला को अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दूसरी घटना कुंडीपुरा थाना क्षेत्र की है। यहां बुधवार सुबह सडक़ किनारे एक युवक मृत अवस्था में मिला। पुलिस ने मृतक का पीएम कराया है। दोनों प्रकरणों में पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

बाइक से गिरकर महिला की मौत-

- मुलताई के ग्राम भैसादंड निवासी नरेश नागवंशी पत्नी शीला के साथ बाइक से ग्राम बोरगांव-पीपलपानी की ओर जा रहे थे। तीगांव के समीप शीला चलती बाइक से सडक़ पर गिर गई। उसे सिविल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के वक्त दूसरी बाइक पर शीला के पिता प्रेमलाल, माता व भाई भी साथ थे। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

सडक़ के समीप मिला युवक का शव-

कुंडीपुरा टीआई मनोज बघेल ने बताया कि सिवनी से नागपुर जाने वाले मार्ग पर बुधवार सुबह ककई निवासी ३२ वर्षीय मनोज पिता कालूराम वर्मा का शव मिला है। आसपास के लोगों ने पूछताछ में बताया कि मंगलवार को युवक सडक़ किनारे बाइक से टिककर बैठा था। बुधवार सुबह भी युवक उसी हालत में बैठा दिखाई दिया। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। सडक़ किनारे बैठे-बैठे युवक की मौत हो गई। पुलिस संदिग्ध मानकर मामले की जांच कर रही है।

Created On :   22 Aug 2024 3:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story