कार फैक्ट्री में आग: कर्नाटक के शिवमोग्गा में देर रात एक कार फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई गाड़ियां जली

कर्नाटक के शिवमोग्गा में देर रात एक कार फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई गाड़ियां जली
  • कार फैक्ट्री में लगी भीषण आग
  • कर्नाटक के शिवमोग्गा में हुई आग की घटना
  • देर रात लगी आग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक के शिवमोग्गा में बीती रात एक कार फैक्ट्री में भीषण आग लगी। दमकल की कई गाड़ियों की कोशिश के चलते आग पर काबू पाया गया। लेकिन आग पर काबू पाने तक कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह घटना बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण हुई होगी। सूचना मिलने पर चार दमकल गाड़ियों की टीम और अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का काम शुरू किया।

जिला अग्निशमन अधिकारी महालिंगप्पा ने बताया कि हमें रात करीब 10 बजे आग लगने की सूचना मिली। चार दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और सुबह करीब तीन बजे आग पर काबू पा लिया गया। कार शोरूम में लगी भीषण आग में 6 चार पहिया वाहन जलकर खाक हो गए। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आउटलेट के अंदर कई कारें खड़ी है, जिनमें आग लग गई। आग की बड़ी लपटों ने पूरे शोरूम को अपने घेरे में ले लिया। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने जानकारी दी कि घटना रात करीब 10 बजे की है। उन्होंने आगे बताया कि घटना में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है।

मामले की आगे की जांच जारी है। कार शोरूम के मालिक ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। मामले में अभी तक किसी तरह के शिकायत दर्ज कराये जाने की जानकारी नहीं मिली है।

वीडियो में आप देख सकते हो की आग की लपटें कितनी तेज से उठ रही है। चारों तरफ धुआं ही धुआं हो रहा है।

Created On :   17 Feb 2024 3:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story