आईपीएल 2025: बीसीसीआई और आईपीएल टीम मालिकों के बीच हुई मीटिंग में भिड़े शाहरुख खान और नेस वाडिया, इस बात को लेकर हुई तीखी नोक-झोंक

बीसीसीआई और आईपीएल टीम मालिकों के बीच हुई मीटिंग में भिड़े शाहरुख खान और नेस वाडिया, इस बात को लेकर हुई तीखी नोक-झोंक
  • आईपीएल के अगले सीजन को लेकर बीसीसीआई और मालिकों के बीच हुई मीटिंग
  • मेगा ऑक्शन पर बोर्ड और फ्रेंचाइजी के बीच हुई बातचीत
  • खिलाड़ियों के रिटेन को लेकर शाहरुख खान और नेस वाडिया के बीच हुई बहस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल के अगले सीजन की तैयारियां जोरों पर हैं। इसी क्रम में बीसीसीआई ने बुधवार को मुंबई में लीग की सभी 10 टीमों के मालिकों के साथ मीटिंग की। मीटिंग के दौरान आगामी सीजन के लिए कई मुद्दों पर चर्चा तो हुई ही, साथ ही एक विवाद भी हो गया। दरअसल, मीटिंग के बीच में केकेआर के मालिक शाहरुख खान और पंजाब किंग्स के सह मालिक नेस वाडिया के बीच सीजन से पहले होने वाले ऑक्शन को लेकर नोक-झोंक हो गई।

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख समेत अन्य कई टीमों के मालिक मेगा ऑक्शन कराए जाने के पक्ष में नहीं हैं। रिपोर्ट में बीसीसीआई एक सूत्र के हवाले से बताया कि मीटिंग के दौरान एक समय ऐसा आया जब शाहरुख मेगा ऑक्शन को लेकर नेस वाडिया के साथ तीखी बहस करने लगे थे।

बहस की वजह

शाहरुख और वाडिया के बीच बहस का कारण खिलाड़ियों को रिटेन किए जाने वाला मुद्दा था। शाहरुख जहां खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहते थे। वहीं, वाडिया की इच्छा मेगा ऑक्शन करवाने की है। मेगा ऑक्शन होना चाहिए या नहीं, इस पर सहमति तय करेगी कि कितने खिलाड़ियों को रिटेन किया जाने चाहिए। यदि बीसीसीआई मेगा ऑक्शन को ना करवाने का निर्णय होता है तो शायद ही रिटेशन की आवश्यकता पड़ेगी।

मीटिंग के बाद जारी एडवाइजरी में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि इंडियन क्रिकेट बोर्ड बुधवार को आईपीएल के आगे के सीजन से संबंधित कई विषयों पर सभी टीमों के मालिकों के साथ बातचीत की। उन्होंने आगे कहा, 'फ्रेंचाइजी मालिकों ने खिलाड़ियों के रेगुलेशन और लाइसेंसिंग, गेमिंग सहित कई कॉमर्श‍ियल पहलुओं पर पर फीडबैक दिया है। उन्होंने कहा, बीसीसीआई आने वाले कुछ सप्ताह में फ्रेंचाइजी को अपना निर्णय बताएगा।'

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, बैठक के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह, पंजाब किंग्स के सह-मालिक नेस वाडिया और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान को बीसीसीआई हेड-क्वार्टर के बाहर देखा गया।

Created On :   1 Aug 2024 4:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story