पाकिस्तानी कप्तान बिस्माह मारूफ की प्रदर्शन के साथ गति पर नजर

Womens Asia Cup: Keeping pace with Pakistan captain Bismah Maroofs performance
पाकिस्तानी कप्तान बिस्माह मारूफ की प्रदर्शन के साथ गति पर नजर
महिला एशिया कप पाकिस्तानी कप्तान बिस्माह मारूफ की प्रदर्शन के साथ गति पर नजर
हाईलाइट
  • टूर्नामेंट का फाइनल 15 अक्टूबर को खेला जाएगा।

डिजिटल डेस्क, सिलहट (बांग्लादेश)। कप्तान बिस्माह मारूफ खेल के सबसे छोटे प्रारूप में अपनी प्रतिभा, कौशल और प्रदर्शन करने के अलावा गति पर नजर गड़ाई हुई हैं। पाकिस्तान ने सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (एसआईसीएस) में मलेशिया के खिलाफ रविवार को अपने महिला एशिया कप अभियान की शुरूआत की।

लाहौर कंट्री क्लब, मुरीदके में 10 दिवसीय शिविर और बांग्लादेश के सिलहट में तीन दिनों के गहन अभ्यास और तैयारी के बाद, पाकिस्तान 2018-19 में कुआला लंपुर, मलेशिया में महिला एशिया कप के अंतिम सीजन में हासिल किए गए तीसरे स्थान पर सुधार करने का लक्ष्य रखेगा।

इसके बाद पाकिस्तान 3 अक्टूबर को गत चैंपियन और मेजबान बांग्लादेश से भिड़ेगा, इसके बाद 6 अक्टूबर को थाईलैंड के खिलाफ मैच होगा और 7 अक्टूबर को चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत से भिड़ेगा। टूर्नामेंट का फाइनल 15 अक्टूबर को खेला जाएगा।

बिस्माह ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के हवाले से कहा, यहां की परिस्थितियां घर की तरह ही हैं, पिच में स्पिनरों को मदद मिलेगी। हम परिस्थितियों का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे और अपनी गति को आगे बढ़ाएंगे और जीत के साथ शुरूआत करेंगे। टूर्नामेंट का प्रारूप हमें कई मैच देता है, जिससे हमें अगले साल के आईसीसी महिला (टी20) विश्व कप की तैयारी में काफी मदद मिलती है।

पाकिस्तान टीम : बिस्माह मरूफ (कप्तान), एमेन अनवर, आलिया रियाज, आयशा नसीम, डायना बेग, कायनात इम्तियाज, मुनीबा अली (विकेटकीपर), निदा डार, ओमैमा सोहेल, नाशरा संधू, सदफ शमास, सादिया इकबाल, सिदरा अमीन, सिदरा नवाज (विकेटकीपर) और तुबा हसन।

रिजर्व : नतालिया परवेज, उम्मे हानी और वहीदा अख्तर।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Oct 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story