हेली : भारत की अनिश्चितता उन्हें खतरनाक बनाती है

September 15th, 2021

हाईलाइट

  • ऑस्ट्रेलिया को भारतीय महिला टीम के खिलाफ 21 सितंबर से मल्टी फॉर्मेट सीरीज खेलनी है

डिजिटल डेस्क, मकाय। ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की खिलाड़ी एलिसा हेली ने कहा है कि भारत की अनिश्चितता उन्हें एक खतरनाक टीम बनाती है। ऑस्ट्रेलिया को भारतीय महिला टीम के खिलाफ 21 सितंबर से मल्टी फॉर्मेट सीरीज खेलनी है। सीरीज से पहले फॉक्स क्रिकेट के एक कार्यक्रम के दौरान हेली ने कहा, मॉडर्न टेस्ट क्रिकेट काफी बदल चुका है।

मैं रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाज को देखती हूं जो सफेद गेंद की क्रिकेट के एक महान बल्लेबाज हैं और उन्हें टेस्ट क्रिकेट में भी ओपनर के रूप में सफलता मिली हैं। मैं उनसे अलग-अलग प्रारूप में अपने अंदाज और तरीके को बदलने की कला सीखना चाहती हूं।

उन्होंने कहा, मैं रोहित जैसे खिलाड़ी की ओर देखती हूं और सोचती हूं कि सभी प्रारूपों में इस कौशल को किस तरह बदलूं। अबतक चार टेस्ट मैच खेल चुकी हेली ने कहा कि वनडे सीरीज के बाद उनका ध्यान गुलाबी गेंद के टेस्ट पर केंद्रित होगा। अपने पहले तीन टेस्ट मैचों में हेली ने मध्यक्रम में बल्लेबाजी की थी लेकिन 2019 एशेज में अपने पिछले टेस्ट में उन्हें नई गेंद के साथ ओपन करने का मौका दिया गया था।

उस मौके को भुनाते हुए हेली ने अपना पहला टेस्ट अर्धशतक जड़ा था। ऐसी संभावना है कि वह भारत के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में शीर्ष क्रम में अपना स्थान बरकरार रखेंगी। हेली ने कहा कि भारतीय टीम की अनिश्चितता उन्हें एक खतरनाक टीम बनाती है। 2017 वनडे विश्व कप में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में हराया था।

उन्होंने कहा, कभी-कभी भारत का थोड़ा सा अज्ञात और अप्रत्याशित स्वभाव उन्हें अविश्वसनीय रूप से खतरनाक बना देता है। उन्होंने कुछ नए खिलाड़ियों को चुना है जिन्हें हमने इस दौरे पर पहले नहीं देखा है।

आईएएनएस