IPL Mega Auction: इस बार भी भारत के बाहर होगा मेगा ऑक्शन, साउदी के इस बड़े शहर में हो सकता है आयोजन

इस बार भी भारत के बाहर होगा मेगा ऑक्शन, साउदी के इस बड़े शहर में हो सकता है आयोजन
  • इस बार भी भारत के बाहर होगा मेगा ऑक्शन
  • साउदी की राजधानी रियाद में किया जा सकता है आयोजन
  • सभी टीमों में देखने को मिल सकते हैं बड़े बदलाव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमीयर लीग 2025 के मेगा ऑक्शन को लेकर टीम और फैंस सभी काफी उत्साहित हैं। क्योंकि आईपीएल के इस सीजन का मेगा ऑक्शन कई खिलाड़ियों की किस्मत बदल सकता है। इसी बीच आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पिछले सीजन की तरह इस सीजन का मेगा ऑक्शन विदेश में आयोजित किया जा सकता है। बता दें, पिछले सीजन के मेगा ऑक्शन के लिए दुबई का चुनाव किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेगा ऑक्शन 24 और 25 नवंबर को साउदी अरब की राजधानी रियाद में होने की संभावना है। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से अब तक इस इसकी आधिकारीक घोषणा नहीं की गई है। आपको बता दें, निलामी से पहले 31 अक्टूबर तक सभी टीमों को अपने खिलड़ियों की रिटेंशन लिस्ट जारी करनी होगी।

स्टारस्पोर्ट की एक खबर के अनुसार सऊदी अरब की राजधानी रियाद को आईपीएल के मेगा ऑक्शन के लिए चुना गया है। इससे पहले लंदन और सिंगापुर की भी चर्चा की जा रही रही थी। लेकिन टाइम जोन और ब्रॉडकास्टर्स की वजह से रियाद को चुना गया है। हालांकि, बीसीसीआई की ओर से अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। आईपीएल के आगामी सीजन के मेगा ऑक्शन का लाइव प्रसारण जियो और डिज्नी स्टार के जरिए हो सकता है। मेगा ऑक्शन को लेकर फैंस और खिलाड़ी काफी उत्साहित हैं। क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि यह निलामी कुछ खिलाड़ियों की जिंदगी बदल सकती है।

टीम में देखने को मिल सकते हैं बड़े बदलाव

इंडियन प्रीमीयर लीग के आगामी सीजन में टीमों में काफी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस बार कुछ बड़े खिलाड़ियों के रिलीज होने की संभावना है। ऐसा माना जा रहा है कि मुबंई सूर्यकुमार यादव, हार्दीक पांड्या और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को इस बार रिटेन कर सकती है। वहीं, रोहित शर्मा के रिटेंशन पर सोशल मीडिया पर संदेह जताई जा रही है। याद दिला दें मुंबई इंडियंस ने पिछले सीजन में रोहित के हाथ से कप्तानी छीन ली थी और हार्दिक को टीम का नया कप्तान बनाया था।

Created On :   17 Oct 2024 8:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story