IND vs NZ Test Series: जीत नहीं आसान... जीत की दहलीज पर खड़ी न्यूजीलैंड को उन्हीं के खिलाड़ी ने दी नसीहत

जीत नहीं आसान... जीत की दहलीज पर खड़ी न्यूजीलैंड को उन्हीं के खिलाड़ी ने दी नसीहत
  • विलियम ओरूर्के ने कहा भारत के खिलाफ जीत की राह नहीं है आसान
  • बेंगलुरु टेस्ट में न्यूजीलैंड को जीत के लिए चाहिए 107 रन
  • दूसरी पारी में भारत ने बनाए 462 रन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। सीरीज की पहली पारी में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया का हालत बेहद खराब थी। उस वक्त भारतीय टीम महज 46 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। लेकिन टीम इंडिया ने दूसरी पारी में शानदार वापसी की। इस दौरान तुफानी बल्लेबाज सरफराज खान और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की 177 रनों की कमाल की पार्टनरशिप के बदौलत भारत 462 रनों का स्कोर खड़ा कर सकी। लेकिन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद टीम बिखर गई। इस मुकाबले में चौथे दिन की घोषणा के बाद न्यूजीलैंड को अब जीत के लिए महज 107 रनों की जरूरत है।

बेंगलुरु टेस्ट में न्यूजीलैंड को जीत के लिए भले ही सिर्फ 107 रनों की जरूरत हो लेकिन टीम के घातक गेंदबाज विलियम ओरूर्के के मुताबिक इतने कम लक्ष्य होने के बावजूद भारत के खिलाफ जीत हासिल करना आसान नहीं होगा। बता दें, विलियम ओरूर्के ने मुकाबले की पहली पारी में 4 और दूसरी पारी में 3 विकेट चटकाए थे।

न्यूजीलैंड के गेंदबाज विलियम ओरूर्के ने खेल के बाद हुए प्रेस कॉनफ्रेंस में कहा, "भारत में यह मेरा पहला मैच है। मैं यह नहीं कहूंगा कि यहां से जीतना आसान है। हमारे खिलाफ एक विश्व स्तरीय टीम है। लेकिन हमें कल मैदान पर जाने के लिए आत्मविश्वास से भरे रहना होगा।"

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए आगे कहा, "उम्मीद कर रहा हूं कि कल बारिश नहीं होगी और हमें यह असाधारण जीत दर्ज करने का मौका मिलेगा। चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच की गति और उछाल के कारण भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड का पहला मुकाबला अब तक काफी शानदार रहा है।"

विराट कोहली को आउट करना बेहद खास- विलियम ओरूर्के

इस दौरान उन्होंने विराट कोहली, सरफराज खान और ऋषभ पंत के बारे में बात करते हुए कहा, "क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में से एक को आउट करना निश्चित रूप से बहुत खास है। निश्चित रूप से आप इन खिलाड़ियों को आगे बढ़ते हुए देख रहे हो। इसलिए यहां आकर उनका विकेट लेना शानदार रहा। इसके अलावा सरफराज खान और ऋषभ पंत ने चौथे विकेट के लिए 177 रनों की साझेदारी करते हुए हमारी टीम पर काफी दबाव डाला था।"

Created On :   19 Oct 2024 5:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story