IPL 2025: इस मशहूर फिल्म डायरेक्टर के बेटे ने खेल के मैदान में मचाई तबाही, आईपीएल के इन टीमों में हो सकती है एंट्री

इस मशहूर फिल्म डायरेक्टर के बेटे ने खेल के मैदान में मचाई तबाही, आईपीएल के इन टीमों में हो सकती है एंट्री
  • विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि चोपड़ा ने रणजी मैचों में मचाई तबाही
  • मेघालय की ओर से बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में जड़ा शतक तो दूसरी में दोहरा शतक
  • आईपीएल के आगामी सीजन में हो सकते हैं शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के जरिए मशहूर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा जैसे धमाल मचाते हैं वैसे ही उनके बेटे ने खेल के मैदान में धूम मचा दी है। पीके, 12वीं फेल और संजू जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि चोपड़ा ने रणजी ट्रॉफी में मेघालय की ओर से बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में शतक, वहीं दूसरी पारी में दोहरा शतक जड़ इतिहास रच दिया है। बता दें, अग्नि पहले ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने अपने पहले चार फर्स्ट क्लास मैचों में चार शतक जड़े हो।

रणजी ट्रॉफी 2024-25 में अरुणाचल के खिलाफ मिजोरम की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे अग्नि ने पहली पारी में 110 रन बनाए। वहीं, दूसरी पारी के दौरान 209 गेंदों का सामना करते हुए 33 चौके और 5 छक्कों के साथ 238 रन बना दिए। अग्नि के इस शानदार पारी को देखते हुए फैंस के मन में सवाल खड़े हो रहे हैं कि, क्या वह आगामी आईपीएल 2025 में हिस्सा लेंगे? अगर हां तो मेगा ऑक्शन में कौन-कौन सी टीमें उनमें दिलचस्पी दिखाएंगी? तो चलिए जानते हैं 3 संभावित टीमों के बारे में जो आगामी मेगा ऑक्शन में अग्नि के लिए बोली लगा सकती है।

मुंबई इंडियंस

आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में मिजोरम के बल्लेबाज अग्नि चोपड़ा की बोली लगाने में सबसे ज्यादा संभावनाएं टूर्नामेंट की सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस से है। क्योंकि, मिजोरम के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने से पहले अग्नि जूनियर लेवल पर मुंबई के लिए खेलते थे। ऐसे में माना जा रहा है कि मुंबई इंडियंस अग्नि को अपने पाले में लाना चाहेगी। लेकिन यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या मुंबई मेगा ऑक्शन में अग्नि पर बोली लगाएगी?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु

इसी साल रणजी ट्रॉफी में डेब्यू करने वाले अग्नी ने अपने पहले मुकाबले में ही शतक जड़ दिया था। आपको बता दें, 91.13 की औसत और 98.55 की स्ट्राइक रेट से बल्लबाजी करने वाले अग्नि ने अब तक अपने 8 फर्स्ट क्लास मैचों में 7 शतक और 4 अर्धशतक लगा चुके हैं। जानकारी के मुताबिक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को इस समय मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज की तलाश है। ऐसे में अग्नि उनके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

पंजाब किंग्स

आईपीएल के पिछले सीजन में पंजाब किंग्स का मिडिल ऑर्डर काफी कमजोर रहा था। हालांकि, इस दौरान आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह जैसे युवा खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया था लेकिन ओवरऑल देखा जाए तो टीम को मिडिल ऑर्डर में बदलाव की काफी जरूरत है। ऐसे में माना जा रहा है कि पंजाब किंग्स भी अग्नि के लिए बोली लगा सकती है।

Created On :   22 Oct 2024 1:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story