फुटबॉल: लंबे इंतजार के बाद मैदान में वापसी को तैयार नेमार, अगले सप्ताह अल-हिलाल के लिए खेलते हुए आएंगे नजर

लंबे इंतजार के बाद मैदान में वापसी को तैयार नेमार, अगले सप्ताह अल-हिलाल के लिए खेलते हुए आएंगे नजर
  • लंबे इंतजार के बाद मैदान में वापसी को तैयार नेमार
  • अगले सप्ताह अल-हिलाल के लिए खेलते हुए आएंगे नजर
  • बाएं पैर में चोट की वजह से एक साल से फुटबॉल से दूर थे नेमार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्राजील के पेशेवर फुटबॉलर नेमार जूनियर चोट के कारण एक साल तक मैदान से बाहर रहने के बाद अगले सप्ताह एएफसी चैंपियंस लीग के एलीट मैच में सऊदी अरब के क्लब अल-हिलाल के लिए खेलने उतरेंगे। नेमार की मार्केटिंग कंपनी एनआर स्पोर्ट्स ने शनिवार को एक बयान में कहा कि ब्राजीलियाई खिलाड़ी का फुटबॉल के प्रति प्रेम और अगले विश्व कप में खेलने की उम्मीद उन्हें फिर से मैदान पर ला रही है। बता दें, नेमार अगस्त 2023 में अल-हिलाल टीम से जुड़े थे। लेकिन अक्टूबर 2023 में उरुग्वे के खिलाफ वर्लड कप के मुकाबले में वह चोटिल हो गए थे और उनके बाएं घुटने की मेनिस्कस और एंटीरियर क्रूसिएट लिगामेंट फट गई थी। जिसकी वजह से उन्हें सर्जरी भी करवानी पड़ी थी।

शनिवार 19 अक्टूबर को नेमार की मार्केटिंग कंपनी ने उनके मैदान में वापस लौटने की खबर देते हुए एक बयान जारी किया। इस बयान में उन्होंने कहा, "हालांकि उनकी वापसी के बारे में कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है, लेकिन नंबर 10 का खिलाड़ी सोमवार को खेल सकेगा और अपनी शानदार फॉर्म जारी रख सकेगा।" बता दें, यह बयान एएफसी चैंपियंस लीग में आगामी 21 अक्टूबर को अल-ऐन और अल-हिलाल के बीच होने वाले मैच को लेकर दिया गया है।

बयान में आगे कहा गया, "ये दर्द, पीड़ा और फुटबॉल के लिए बहुत सारी लालसा के दिन थे, जिन्हें परिवार और दोस्तों की मदद से दूर किया गया, जो हमेशा हमारे नंबर 10 के लिए मौजूद थे। साथ ही दुनिया भर के सभी प्रशंसकों ने उन्हें सोशल मीडिया नेटवर्क पर समर्थन दिया। लेकिन अब इंतजार खत्म हुआ।"

इसी के साथ शनिवार 19 अक्टूबर को दिग्गज फुटबॉलर नेमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर लोगों को बताया था कि वह अब ठीक हैं। उन्होंने ने एक वीडियो में रोते हुए कहा, "हर बार जब मैं चोटिल होता हूं, तो वापस आता हूं। लेकिन मैं बीच रास्ते से वापस नहीं आता।"

इसी बीच ऐसा भी माना जा रहा है कि अगर नेमार फिट रहे तो वे नवम्बर में होने वाले दक्षिण अमेरिकी विश्व कप क्वालीफाइंग के दो राउंड में ब्राजील की राष्ट्रीय टीम में वापसी कर सकते हैं।

Created On :   19 Oct 2024 5:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story