महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024: विपक्षी दलों के गठबंधन एमवीए ने महायुति पर साधा निशाना, सीट शेयरिंग पर एमवीए की प्रेस कॉन्फ्रेस

विपक्षी दलों के गठबंधन एमवीए ने महायुति पर साधा निशाना, सीट शेयरिंग पर एमवीए की प्रेस कॉन्फ्रेस
  • हम आज प्रेस के सामने आएंगे-वडेट्टीवार
  • एमवीए में आज सीट शेयरिंग का अंतिम फॉर्मूला तय हो जाएगा
  • एनसीपी-एससीपी नेता जितेंद्र अवहाद ने कहा 95 फीसदी सीटों पर चर्चा पूरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों को लेकर महायुति और महाविकास अघाड़ी में घमासान मचा हुआ है। उम्मीदवार घोषित करने में पीछे रह रहे विपक्षी दलों के गठबंधन एमवीए महायुति पर निशाना साधा रहा है। लेकिन प्रत्याशी घोषित करने में अभी भी पिछड़ा हुआ है। हालांकि एमवीए में शामिल दलों के नेता आज-कल और एक दो दिन में कैंडिडेंट ऐलान की बात कह रह है। वहीं कुछ नेता सीट शेयरिंग पर आखिरी बात होने की बात कह रहे है।

इस कड़ी में कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र के एलओपी विजय वडेट्टीवार ने कहा हम जानते हैं कि वे (महायुति) क्या कर रहे हैं, हम वहां नहीं जाना चाहते। आज, महा विकास अघाड़ी में सीट शेयरिंग का अंतिम फॉर्मूला तय हो जाएगा और हम आज प्रेस के सामने आएंगे।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में एमवीए सीट बंटवारे पर एनसीपी-एससीपी नेता जितेंद्र अवहाद ने कहा 95% सीटों पर चर्चा हो चुकी है। सूची जल्द ही जारी की जाएगी। संजय राउत और नाना पटोले के बीच कोई मतभेद नहीं है। शरद पवार सबको साथ लेकर चलते हैं।

Created On :   23 Oct 2024 1:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story