विजयवर्गीय के बेटे के लिए टिकट की मांग को लेकर उनके समर्थकों ने भाजपा कार्यालय पर किया प्रदर्शन

विजयवर्गीय के बेटे के लिए टिकट की मांग को लेकर उनके समर्थकों ने भाजपा कार्यालय पर किया प्रदर्शन
भोपाल, 29 सितंबर (आईएएनएस)। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और मौजूदा पार्टी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को यहां पार्टी मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया और मांग की कि उन्हें भी पिता के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में उतारा जाए।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और मौजूदा पार्टी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को यहां पार्टी मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया और मांग की कि उन्हें भी पिता के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में उतारा जाए।

आकाश विजयवर्गीय के लगभग 100 समर्थक इंदौर से तीन बसों में भोपाल आए और उनके समर्थन में नारे लगाते हुए भाजपा मुख्यालय में घुस गए और मांग की कि उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए टिकट दिया जाना चाहिए।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि समर्थकों के एक समूह ने केंद्रीय मंत्री और राज्य चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव से मुलाकात की और कहा कि आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर के लोगों की सेवा की है और उन्हें फिर से टिकट दिया जाना चाहिए। आकाश विजयवर्गीय इंदौर-3 विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक हैं। पार्टी ने उनके पिता को इंदौर-1 से मैदान में उतारा है।

जिस दिन से भाजपा ने अपनी पहली सूची जारी की है, जिसमें कैलाश विजयवर्गीय और तीन केंद्रीय मंत्रियों- नरेंद्र सिंह तोमर, फग्गन सिंह कुलस्ते और प्रह्लाद पटेल का नाम शामिल है, आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों में नाराजगी शुरू हो गई है।

यहां तक कि कैलाश विजयवर्गीय भी खुलेआम कह चुके हैं कि उनकी विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्‍छा नहीं थी, चूंकि पार्टी ने पिता को टिकट दे दिया है, इसलिए संभावना है कि उनके बेटे को टिकट नहीं मिलेगा। मध्य प्रदेश की कुल 230 विधानसभा सीटों के लिए भाजपा ने अब तक 79 उम्मीदवार उतारे हैं, जबकि कांग्रेस ने अभी तक अपनी सूची जारी नहीं की है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Sep 2023 3:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story