उत्तर प्रदेश सियासत: 'मुख्यमंत्री के सीने में जलन...', सीएम योगी के कुत्ते वाले बयान पर भड़के समाजवादी पार्टी के नेता

मुख्यमंत्री के सीने में जलन..., सीएम योगी के कुत्ते वाले बयान पर भड़के समाजवादी पार्टी के नेता
  • कुत्ते वाले बयान पर भड़के समाजवादी पार्टी के नेता
  • 'मुख्यमंत्री के सीने में जलन...'- समाजवादी पार्टी
  • सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी को लेकर दिया बड़ा बयान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रत्री योगी आदित्यनाथ के कुत्ते की दुम वाले बयान पर सियासत तेज हो गई है। मिल्कीपुर दौरे पर पहुंचे सीएम योगी ने ऐसा बयान दिया कि जिससे समाजवादी पार्टी के नेता गुस्सा हो गए हैं। इस बीच अब सपा नेता आईपी सिंह का बयान समाने आया है।

सीएम के सीने में जलन- आईपी सिंह

सोशल मीडिया एक्स पर आईपी सिंह ने कहा, "मुख्यमंत्री योगी जी अयोध्या में आज भी जहां दीप जलते हैं उसे सपा मुखिया अखिलेश यादव जी ने बनवाया था। जलन तो आपके कलेजे में मोदी और अमित शाह की वजह से हो रही है जो आपको कुर्सी से हटाने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री की भाषा इतनी ओछी नहीं हो सकती, इससे आपके संस्कार और अशिक्षित होने का प्रमाण मिलता है।"

जानें पूरा मामला

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, 'जिस तरह कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही समाजवादी पार्टी के दरिंदे, जो बेटियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। वे भी कभी ठीक नहीं हो सकते। इन सभी को कानून के दायरे में लाकर हमारी सरकार वही कार्य कर रही है, जिसके ये पात्र हैं। माफियाओं के सामने नाक रगड़ने वाला, दंगाइयों के सामने घुटने टेकने वाला व्यक्ति, आज भारत की 'संत परंपरा' को माफिया कहता है।'

सीएम योगी ने आगे कहा, "राज्य में विकास का काम तेजी से जारी है, लोक-कल्याण भी हो रहे हैं, सुरक्षा का बेहतर माहौल है, तो स्वाभाविक रूप से समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी को परेशानी हो रही है। डबल इंजन की सरकार ने समाजवादी पार्टी के भू-माफिया और गुंडों के कब्जे से 64 हजार हेक्टेयर लैंड को मुक्त कराया। जब गुर्गों से आप जमीन का कब्जा मुक्त करवाएंगे तो सरगना को परेशानी तो होगी ही।"

Created On :   19 Sept 2024 1:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story