बिगड़ी तबीयत: प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री कुमारस्वामी के नाक से अचानक निकला खून, लेकर जाना पड़ा अस्पताल

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री कुमारस्वामी के नाक से अचानक निकला खून, लेकर जाना पड़ा अस्पताल
  • कुमारस्वामी के नाक से अचानक निकली खून
  • कुमारस्वामी को लेकर जाया गया अस्पताल
  • घटना के दौरान मौके पर मौजूद थे कुमारस्वामी के बेटे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी रविवार शाम को बेंगुलरू में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इसी दौरान अचानक उनके नाक से खून निकलने लगा। जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया। इस घटनाक्रम का वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कुमारस्वामी के चाहने वाले उनके सेहत को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो जारी किया है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह कुछ बोलने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान उनके नाक से खून बहने लगता है।

मौके पर मची हलचल

केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी को बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लेने के दौरान नाक से खून बहने के बाद अस्पताल ले जाया गया। घटना के दौरान कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा भी वहीं मौजूद थे। इसके अलावा कुमारस्वामी के बेटे निखिल गौड़ा भी वहीं मौजूद थे। कुमारस्वामी के नाक से खून निकलता देखे बेटे निखिल ने अपने पिता को आगे गाड़ी की ओर लेकर गए। बीएस येदियुरप्पा और केंद्रीय मंत्री कुमारस्वामी एक साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

मीटिंग से बाहर निकले थे कुमारस्वामी

जनता दल सेक्युलर के ट्विटर हैंडल से पता चला है कि कुमारस्वामी की मौजूदगी में केंद्रीय संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति के सदस्यों और जेडीएस और बीजेपी पार्टियों के नेताओं की बैठक हुई थी। इस दौरान भ्रष्ट कांग्रेस सरकार के घोटालों और सिद्धारमैया सरकार के कुशासन के खिलाफ लड़ाई को लेकर कुछ अहम फैसले लिए गए।

अभी पार्टी की ओर से कुमारस्वामी के स्वास्थ्य को लेकर किसी भी तरह की सूचना नहीं है। कुमारस्वामी जनता दल सेक्युलर के नेता हैं। वह एनडीए का हिस्सा है। साथ ही, वह मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री भी हैं। वह कर्नाटक के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं।

Created On :   28 July 2024 4:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story