बीजेपी प्रत्याशी की गाड़ी से हादसा: बृजभूषण सिंह के बेटे की फॉर्च्यूनर ने 3 को कुचला, दो की मौत, एक की हालत गंभीर, हादसे के बाद भी नहीं रुका काफिला

बृजभूषण सिंह के बेटे की फॉर्च्यूनर ने 3 को कुचला, दो की मौत, एक की हालत गंभीर, हादसे के बाद भी नहीं रुका काफिला
  • विवादों में घिरे बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण
  • काफिले की एक गाड़ी द्वारा 3 लोगों को रौंदने का आरोप
  • कैसरगंज से बीजेपी उम्मीदवार हैं करण भूषण सिंह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में आरोपी बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के बेटे और कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार करण भूषण के काफिले ने दो बाइक सवार समेत एक महिला को रौंद दिया। घटना यूपी के गोंडा की है। जहां करण भूषण सिंह के काफिले की एक गाड़ी ने दो बाइक सवार युवकों और सड़क किनारे चल रही एक महिला को रौंद दिया। इस घटना में जहां दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

लोगों ने किया चक्काजाम

घटना के बाद मौके पर तनाव पैदा हो गया। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी और चक्काजाम किया। इसके साथ ही प्रदर्शन कर रहे लोग मृतक युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए न ले जाने पर अड़ गए। कार्रवाई न करने को लेकर उनकी पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई। इसके बाद पुलिस प्रशासन के काफी मनाने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। गुस्साए लोगों ने वहां खड़ी करण भूषण सिंह के काफिले को जलाने की भी कोशिश की, हालांकि पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया।

ओवरटेक करने के चलते हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस काफिले की कार से हादसा हुआ, उसमें कैसरगंज बीजेपी उम्मीदवार करण भूषण सिंह भी थे। वो अपने काफिले के साथ सुबह करीब साढ़े नौ बजे हूजूरपुर जा रहे थे। काफिले के छतईपूरवा पहुंचने पर इसमें शामिल एक फॉर्च्यूनर गाड़ी दूसरी गाड़ी को ओवरटेक करने लगी। इसी दौरान बेकाबू होने की वजह से वो बाइक सवार दो युवकों को रौंदते हुए पास में लगे बिजली के खंबे से टकरा गई। बेकाबू गाड़ी ने सड़क किनारे मौजूद एक महिला को कुचल दिया।

हादसे के बाद नहीं रुका काफिला

हादसे में जिन लोगो की जान गईं उनके नाम रेहान और शहजाद खान हैं। रेहान की उम्र 17 और शहजाद की 24 साल है। वहीं गंभीर रूप से घायल होने वाली महिला का नाम सीता देवी है जिसकी उम्र 60 साल है। बताया जा रहा है कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी करण भूषण का काफिला वहां नहीं रुका और आगे निकल गया।

वहीं घटना के बारे जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतकों के परिवार वालों ने शिकायत पत्र दिया है। फॉर्च्यूनर गाड़ी को कब्जे में लेकर उसके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि हादसे में गाड़ी का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। वहीं एयरबैग खुलने की वजह से गाड़ी में बैठे लोगों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

Created On :   29 May 2024 9:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story