लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में विपक्ष पर बरसे शाह, इंडिया गठबंधन को कहा घमंडिया

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में विपक्ष पर बरसे शाह, इंडिया गठबंधन को कहा घमंडिया
  • सातवें चरण में आपको कराना है 400 पार- अमित शाह
  • इंडिया गठबंधन को बताया झूठ के आधार पर जीने वाले लोग-शाह
  • घंमडिया लोग वोटबैंक के लिए मुस्लिमों को देना चाहते है आरक्षण

डिजिटल डेस्क, कुशीनगर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के अंतिम और सातवें चरण में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर लोकसभा सीट पर जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 4 जून को एनडीए की जीत पक्की है और उसी दिन राहुल गांधी की टीम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी और अपनी हार का ठींकरा ईवीएम पर मढ़ेगी। बीजेपी के दिग्गज नेता शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर हार का पूरा दोष थोपेगी। भाई-बहनों राहुल और प्रियंका को दोषी नहीं ठहराया जाएगा।

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि इंडिया ब्लॉक वाले अपने वोटबैंक को खुश करने के लिए मुस्लिम आरक्षण की बात करते हैं। जिसका खामियाजा पिछड़े वर्ग को भुगतना पड़ेगा। कर्नाटक और हैदराबाद में इंडिया गठबंधन ने जो किया है, बंगाल में किया, लेकिन बंगाल उच्च न्यायालय ने इस पर रोक लगा दी। अदालत का कहना है कि मुस्लिम आरक्षण संविधान के अनुरूप नहीं है।

गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को हार का दोषी ठहराया जाएगा। इसके बाद उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाएगा। अमित शाह ने आगे कहा कि 4 जून को राहुल बाबा की पार्टी 40 भी पार नहीं कर पाएगी और अखिलेश बाबू 4 भी पार नहीं कर पाएंगे। देश की जनता ने तय किया है कि अगले 5 साल नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री रहेंगे।

शाह ने पांच चरणों में बीजेपी की जीत को लेकर कहा कि 5 चरण में पीएम मोदी 310 सीटें पार कर चुके हैं।मेरे पास 5 चरण का आंकड़ा है। जनता की तरफ इशारा करते हुए शाह ने कहा कि छठा चरण बीत चुका है, सातवां होने वाला है, जिसमें आप लोगों को 400 पार कराना है। विपक्षी गठबंधन इंडिया को घमंडिया गठबंधन कहते हुए कहा ये झूठ के आधार पर जीने वाले लोग हैं। ये लोग पिछड़ा, अति पिछड़ा और दलित का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहते है।

Created On :   27 May 2024 2:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story