नतीजे पर प्रतिक्रिया: राजस्थान में मिली बड़ी जीत पर सचिन पायलट का पहला बयान, बताया मेहनत का फल

राजस्थान में मिली बड़ी जीत पर सचिन पायलट का पहला बयान, बताया मेहनत का फल
  • भाजपा को चिंतन करना चाहिए- सचिन पायलट
  • NEET मुद्दे पर सचिन पायलट की पहली प्रतिक्रिया
  • कांग्रेस पार्टी को जनता का भरपूर प्यार मिला- सचिन पायलट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के नतीजे को लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी पर तंज कसा है। साथ ही, उन्होंने कहा कि इस बार जनता का जनादेश एनडीए के खिलाफ है। कांग्रेस नता सचिन पायलट ने कहा, "राजस्थान में हम 11 सीट जीतकर आए हैं। हमारे प्रत्याशियों के चयन और हमारी मेहनत का परिणाम था कि हम बेहतर प्रदर्शन कर पाए हैं।"

उन्होंने आगे कहा कि इस चुनाव में INDIA गठबंधन, कांग्रेस पार्टी को जनता का भरपूर प्यार मिला है, मैं जनता का कायल हूं। भाजपा को चिंतन करना चाहिए। इस चुनाव का संदेश भाजपा और NDA के खिलाफ है।

4 जून को इलेक्शन कमिशन ने लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे जारी किए। इसमें इंडिया गठबंधन को 234 सीटें मिली है। जबकि, बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए को कुल 292 सीटें मिली हैं। इसमें से बीजेपी को अकेले 240 सीटें हासिल हुई है। जिसके चलते वह बहुमत के आंकड़े से दूर हो गई है। लेकिन बीजेपी अपने सहयोगी दल के साथ तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है।

NEET मुद्दे पर पहली प्रतिक्रिया

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने NEET मुद्दे पर पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, "यह एक गंभीर मुद्दा है कि समय से पहले परिणाम घोषित किए गए और जो अंक नहीं आने चाहिए थे वह आए, बाद में इस पर सफाई दी गई। इस पर समय खोए बिना संभव नहीं है, कहीं न कहीं इसकी गड़बड़ी है, इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।"

Created On :   6 Jun 2024 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story