मध्यप्रदेश: हरियाणा में मुख्यमंत्री डॉ. यादव का रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

हरियाणा में मुख्यमंत्री डॉ. यादव का रोड शो, उमड़ा जनसैलाब
  • हरियाणा में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार
  • हरियाणा की जनता समझदार, देश और प्रदेश के विकास के लिए भाजपा को वोट देगी
  • राहुल गांधी दो बार फेल हो चुके, अब तीसरी बार फिर फेल होंगे

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने गुरूवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जिला झज्जर के मातनहेल और भिवानी जिले के तोशाम विधानसभा के तोशाम में रोड शो कर पार्टी प्रत्याशियों को ज्यादा से ज्यादा मतों से जिताने की अपील आम जनता से की। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रोड शो के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा में एक बार फिर हर तरफ भाजपा का माहौल है और तीसरी बार प्रचंड बहुमत से फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। आज जहां मैंने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया वहां हमें ऐतिहासिक जीत हासिल होगी। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी हरियाणा में पिछले दो चुनावों में फेल हो चुके हैं और अब तीसरी बार हरियाणा में भी फेल होंगे।

हरियाणा की जनता समझदार, भाजपा को चुनेगी

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि हरियाणा की जनता बहुत समझदार है। यहां की जनता अपने प्रदेश और देश के विकास के लिए भाजपा को ही अपना आशीर्वाद दे रही है। झज्जर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री कप्तान बिरधाना और तोशाम विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय बंसीलाल की पोती श्रुति चौधरी क्षेत्र के विकास के प्रति प्रतिबद्ध हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में हरियाणा में अभी डबल इंजन की सरकार कार्य कर रही है। विपक्षी दलों के पास विकास का कोई विजन नहीं है। हरियाणा के विकास के लिए भाजपा यहां तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

साफा पहनाकर किया स्वागत, रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का ने झज्जर विधानसभा में लगभग 15 किमी लंबा रोड शो किया। उनका काफिला मातनहेल, तुच्छकवास, खेड़ी और खातिवास से निकला। तोशाम विधानसभा के तोशाम में आयोजित रोड शो डॉ. यादव का भव्य स्वागत किया गया। रोड शो के दौरान लगातार ‘भाजपा जिंदाबाद’, ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगाए जा रहे थे। रोड शो का सड़क किनारे हजारों लोगों ने पुष्पवर्षा और साफा पहनाकर डॉ. यादव का कर स्वागत किया। चौक-चौराहों पर आतिशबाजी और पटाखा फोड़कर रोड शो का स्वागत किया गया। रोड शो के दौरान भाजपा प्रत्याशियों के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करने और मुख्यमंत्री डॉ. यादव का स्वागत करने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा।

Created On :   3 Oct 2024 8:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story