आरजी कर केस: अमित शाह के बयान पर भड़की टीएमसी, बीजेपी शासित राज्यों के नाम गिना लगाए आरोप!

अमित शाह के बयान पर भड़की टीएमसी, बीजेपी शासित राज्यों के नाम गिना लगाए आरोप!
  • आरजी कर मामले का जिक्र कर अमित शाह ने साधा ममता सरकार पर निशाना
  • बंगाल में महिलाओं के सुरक्षित न होने की कही बात
  • कुणाल घोष ने बीजेपी शासित राज्यों के नाम गिनाकर किया पलटवार

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ हुए रेप और मर्डर मामले में बंगाल की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी ने केंद्रीय गृह अमित शाह पर निशाना साधा है। पार्टी के नेता कुणाल घोष ने कहा कि आरजी कर मामले में मृतका के माता-पिता ने अमित शाह से मिलने का समय मांगा था, लेकिन उन्होंने अपॉइंटमेंट भी नहीं दिया।

'बीजेपी केवल राजनीति करती है'

बीजेपी पर निशाना साधते हुए कुणाल घोष ने कहा कि बीजेपी के राज में देश में महिलाओं पर सबसे अधिक अपराध होता है। यूपी, महाराष्ट्र, उत्तराखंड, मणिपुर और दिल्ली में महिलाओं पर सबसे ज्यादा अपराध होता है और ये लोग बंगाल में आकर बड़ी बड़ी बातें करते हैं।

टीएमसी नेता ने कहा, 'असल में बीजेपी वाले तो केवल राजनीति करते हैं, महिला डॉक्टर के माता पिता से मिलने का टाइम भी नहीं दिया। हम लोग अमित शाह के बयान की निंदा करते हैं। आरजी कर मामले में बीजेपी को एक बात बोलने का भी अधिकार नहीं है।'

क्या था अमित शाह का बयान

रविवार को उत्तर 24 परगना जिले के पेट्रोपोल में लैंड पोर्ट पर नए यात्री टर्मिनल भवन और मैत्री गेट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भ्रष्टाचार, घुसपैठ और महिला सुरक्षा को लेकर ममता सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा था कि संदेशखाली और आरजी कर अस्पताल जैसे मामले इस बात का सबूत हैं कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए राज्य में तत्काल कार्रवाई करने का आह्वान भी किया था। उनके इसी बयान को लेकर टीएमसी नेता कुणाल घोष उन पर भड़के हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में मृत महिला के माता-पिता ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा था। उन्होंने ईमेल के जरिए गृह मंत्री तक अपना संदेश पहुंचाया था। उन्होंने लिखा था, “मेरी बेटी के साथ जो कुछ हुआ उसके बाद हम भी मानसिक रूप से उबर नहीं पाए हैं। हम बहुत तनाव में हैं इसलिए आपसे मिलना चाहते हैं। हम आपके मार्गदर्शन और मदद के लिए आग्रह करना चाहते हैं।”

Created On :   27 Oct 2024 7:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story