तेजस्वी के अंतर्जातीय विवाह को सुशील मोदी ने सराहा, कहा, हिम्मत दिखाई है

Sushil Modi praised Tejashwis inter-caste marriage, said, has shown courage
तेजस्वी के अंतर्जातीय विवाह को सुशील मोदी ने सराहा, कहा, हिम्मत दिखाई है
बिहार तेजस्वी के अंतर्जातीय विवाह को सुशील मोदी ने सराहा, कहा, हिम्मत दिखाई है

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव के अंतरजातीय विवाह करने से भले ही उनके मामा साधु यादव नाराज हों, लेकिन अब तेजस्वी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी का साथ मिला है।  मोदी ने कहा कि तेजस्वी ने अंतरजातीय विवाह कर बड़ा और अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने हिम्मत दिखाई है।

पत्रकारों से चर्चा के दौरान तेजस्वी की शादी से जुड़े प्रश्न पर भाजपा नेता ने तेजस्वी को अंतरजातीय विवाह करने को लेकर बधाई दी।  मोदी ने कहा, उन्होंने बहुत बड़ा और अच्छा काम किया है। तेजस्वी ने हिम्मत दिखाई है। उन्होंने एक मानक बनाया, जिसका राजद के दूसरे लोगों को भी अनुसरण करना चाहिए।  सशील कुमार मोदी ने यह भी कहा कि, मैंने भी अंतरजातीय विवाह किया था। मोदी ने कहा कि ऐसे कार्यों को बढ़ावा दिया जाना चाहिए।

बिहार सरकार भी अन्तरजातीय विवाह को बढ़ावा देने के लिए 50 हजार प्रोत्साहन राशि देती है और अगर तेजस्वी यादव या कोई भी ऐसा करेगा और आवेदन देगा तो उन्हें भी इसका लाभ मिलेगा।  इस दौरान मोदी से जब तेजस्वी के बहूभोज में जाने को लेकर एक सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, अगर मुझे उस भोज का न्यौता मिलता है तो जरूर जाऊंगा। लालू प्रसाद मेरे बेटे की शादी में भी आए थे। इस दौरान हालांकि सुशील मोदी ने तेजस्वी के मामा साधु यादव की नाराजगी से जुड़े किसी भी प्रश्न का उत्तर नहीं दिया।

(आईएएनएस )

Created On :   13 Dec 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story