रेड्डी ने स्थानीय निकाय चुनावों में वाईएसआरसीपी की जीत के लिए लोगों को दिया धन्यवाद

Reddy thanks people for YSRCP victory in local body elections
रेड्डी ने स्थानीय निकाय चुनावों में वाईएसआरसीपी की जीत के लिए लोगों को दिया धन्यवाद
आंध्र प्रदेश रेड्डी ने स्थानीय निकाय चुनावों में वाईएसआरसीपी की जीत के लिए लोगों को दिया धन्यवाद
हाईलाइट
  • रेड्डी ने स्थानीय निकाय चुनावों में वाईएसआरसीपी की जीत के लिए लोगों को दिया धन्यवाद

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने मंडल परिषद प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्रों (एमपीटीसी) और जिला परिषद प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्रों (जेडपीटीसी) चुनावों में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) की शानदार जीत के लिए राज्य के लोगों को धन्यवाद दिया है। रेड्डी ने कहा कि राज्य के मतदाताओं द्वारा दिए गए जनादेश ने उनकी जिम्मेदारी और बढ़ा दी है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ईश्वर की कृपा और लोगों के आशीर्वाद से यह विशाल जीत संभव हो पाई है। इसने इस राज्य में हर एक व्यक्ति और परिवार के प्रति मेरी जिम्मेदारी बढ़ा दी है कि वह सभी को प्यार और हमारा समर्थन। अंतिम परिणाम घोषित होने के बाद, रेड्डी ने सोमवार को एक वीडियो संदेश के माध्यम से राज्य के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। क्लीन स्वीप करते हुए, वाईएसआरसीपी ने 515 जेडपीटीसी में से 505 और 7,219 एमपीटीसी में से 5,998 पर विजय हासिल की।

राज्य के कृषि मंत्री कुरुसाला कन्नबाबू ने कहा था कि पूर्व में वाईएसआरसीपी को 80 फीसदी वोट मिले थे, लेकिन एमपीटीसी और जेडपीटीसी चुनावों में यह इससे आगे निकल जाएगा। उन्होंने विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी की यह गलत प्रचार करने के लिए आलोचना की कि वाईएसआरसीपी केवल इसलिए जीती है क्योंकि उसने स्थानीय निकाय चुनावों का बहिष्कार किया था। मंत्री ने कहा कि विपक्ष ने चुनाव में हिस्सा लिया, प्रतियोगियों को बी-फॉर्म दिया और प्रचार किया।

वाईएसआरसीपी सरकार के सलाहकार (सामाजिक न्याय), जुपुडी प्रभाकर ने कहा कि लोगों ने हमेशा मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को चुना है, जिन्होंने स्वयंसेवी प्रणाली लाकर लोगों के दरवाजे पर शासन किया। प्रभाकर ने कहा कि तेदेपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने 2018 में स्थानीय निकाय चुनाव कराने से परहेज किया था और उसके बाद चुनावों में कभी भी अनुकूल परिणाम नहीं मिले क्योंकि लोग उनकी अक्षमता से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

विधायक अंबाती रामबाबू ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू के लिए अपमानजनक हार के साथ, तेदेपा ने कुप्पम और चंद्रगिरी निर्वाचन क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति खो दी, यह कहते हुए कि टीडीपी को राज्य में काम करना बंद कर देना चाहिए।

 

(आईएएनएस)

Created On :   20 Sep 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story