राजीव बनर्जी के दोबारा तृणमूल में शामिल होने से पार्टी नेता नाखुश

Party leaders unhappy with Rajiv Banerjee joining Trinamool again
राजीव बनर्जी के दोबारा तृणमूल में शामिल होने से पार्टी नेता नाखुश
पश्चिम बंगाल राजीव बनर्जी के दोबारा तृणमूल में शामिल होने से पार्टी नेता नाखुश

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस में राजीव बनर्जी के फिर से शामिल होने के कुछ घंटों बाद पार्टी के भीतर काफी नाराजगी देखी गई। कल्याण बनर्जी जैसे वरिष्ठ नेताओं ने इस फैसले की खुले तौर पर आलोचना करते हुए कहा कि वह यह समझ नहीं पा रहे हैं कि ऊपर से नीचे तक भ्रष्ट राजीव बनर्जी जैसे व्यक्ति को पार्टी में फिर से क्यों ले लिया गया।

श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी ने रविवार शाम मीडिया को संबोधित करते हुए कहा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने राजीव बनर्जी को वापस लाने का फैसला किया है और मुझे एक आम कार्यकर्ता और पार्टी के सांसद के रूप में निर्णय को स्वीकार करना होगा। हावड़ा जिले के डोमजूर में राजीव बनर्जी भाजपा के उम्मीदवार थे तब चुनावी सभाओं में ममता  ने कहा कि राजीव बनर्जी के पास गरियाहाट पॉश क्षेत्र में  तीन या चार फ्लैट हैं और उन्होंने दुबई में निवेश किया है।

प्रसिद्ध बांग्ला कवि सुनील गंगोपाध्याय की पंक्ति केउ कोथा रेखे ना (किसी ने भी अपनी बात नहीं रखी) का हवाला देते हुए सुप्रीम कोर्ट के वयोवृद्ध वकील तृणमूल महासचिवअभिषेक बनर्जी ने कहा था कि जो कोई भी आम कार्यकर्ताओं की भावना को आहत करता है उसे पार्टी में वापस नहीं लिया जाएगा। मैं एक आम कार्यकर्ता हूं और मुझे पार्टी द्वारा लिए गए निर्णयों का पालन करना होगा। लेकिन मैं यह समझ नहीं पा रहा हूं कि ऊपर से नीचे तक भ्रष्ट व्यक्ति को पार्टी में वापस क्यों लिया गया। तृणमूल कांग्रेस और एक सांसद होने के नाते मुझे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा लिए गए सभी निर्णयों को स्वीकार करना होगा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मंत्रिमंडल में पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी इस साल जनवरी में भाजपा में शामिल हो गए थे। तृणमूल में फिर से शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होना उनकी गलती थी। उन्होंने लोगों के बीच कहा मैं ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी और सभी लोगों से भाजपा में शामिल होने के लिए माफी मांगता हूं। मुझे शर्म आती है और मैं भाजपा में शामिल के लिए दोषी महसूस करता हूं। तृणमूल पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी, मैं पूरी ईमानदारी से कार्य करूंगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   31 Oct 2021 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story