रामपुर में आजम खान के सहयोगी बीजेपी में शामिल

Azam Khans aides join BJP in Rampur
रामपुर में आजम खान के सहयोगी बीजेपी में शामिल
उत्तर प्रदेश रामपुर में आजम खान के सहयोगी बीजेपी में शामिल

डिजिटल डेस्क,  रामपुर (उत्तर प्रदेश)। समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद आजम खान को एक और झटका लगा है। उनके भरोसेमंद सहयोगी फसाहत अली खान शानू 5 दिसंबर को होने वाले रामपुर विधानसभा उपचुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल हो गए हैं।

फसाहत अली, जो रामपुर में आजम खान के मीडिया-संपर्क भी रहे हैं, राज्य पार्टी प्रमुख भूपेंद्र चौधरी की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए। फसाहत अली ने कहा, मुझे लगता है कि बीजेपी के शासन में समाज के सभी वर्गों को फायदा हुआ है और इसलिए मैंने कई अन्य मुसलमानों के साथ मिलकर इस बार बीजेपी को समर्थन देने का फैसला किया है।

बता दें कि फसाहत अली ने अपने खून से राष्ट्रपति को एक पत्र लिखा था, जिसमें कथित भेदभाव की शिकायत की थी कि भाजपा सरकार द्वारा आजम खान के साथ भेदभाव किया गया था। रामपुर में कांग्रेस नेता, पांच बार विधायक रहे नवाब काजिम अली खान ने भी भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की है।

रामपुर सीट पर उपचुनाव आजम खान को 2019 में अभद्र भाषा के मामले में दोषी ठहराए जाने और बाद में राज्य विधानसभा की सदस्यता खो देने के बाद हो रहा है। 1996 में एक मामूली हार को छोड़कर, आजम खान ने 1977 के बाद से 10 बार रामपुर सीट जीती है। बीजेपी पहले ही पसमांदा (पिछड़े) मुसलमानों को लुभाने के लिए अभियान शुरू कर चुकी है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story