हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: भूपेंद्र सिंह हुड्डा से छह साल से नहीं की सैलजा ने बात! क्या राहुल गांधी के ALL IS WELL मैसेज से खत्म होगा सालों पुराना मनमुटाव

भूपेंद्र सिंह हुड्डा से छह साल से नहीं की सैलजा ने बात! क्या राहुल गांधी के ALL IS WELL मैसेज से खत्म होगा सालों पुराना मनमुटाव
  • हरियाणा में 5 अक्टूबर को होने है विधानसभा चुनाव
  • भूपेंद्र सिंह से रिश्तों को लेकर कुमारी सैलजा ने दिया बयान
  • क्या दोनों कांग्रेस नेताओं के बीच खत्म हो जाएगा मनमुटाव

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हरियाणा में अगले कुछ ही दिनों के अंदर विधानसभा चुनाव होने वाला हो। लेकिन इसके साथ-साथ राज्य की सियासी गलियारों में कांग्रेस के दो सबसे बड़े चेहरे भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा की रंजीश की चर्चांए भी तेजी से सुर्खियां बटौर रही हैं। सालों से दोनों नेताओं के बीच चल रहे मनमुटाव से हर कोई वाकिफ है। इसे दूर करने के लिए कुछ दिनों पहले ही राहुल गांधी ने अंबाला के नारायाणागढ़ की एक चुनावी सभा में हुड्डा- सैलजा को एक साथ एक ही मंच पर साथ लाकर एकता दर्शना का प्रयास क्यों ना किया हो। मगर अब तक दोनों नेताओं को कभी भी सार्वजनिक मंचों पर एक साथ बातचीत करते हुए नहीं देखा गया है।

हाल ही में भूपेंद्र सिंह हुड्डा से अपने रिश्ते को लेकर कुमारी सैलजा ने द लल्लनटॉप से बातचीत की है। इस इंटरव्यू में सैलजा ने हुड्डा से अपने मनमुटाव को लेकर बात साझा की है। उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा से आखिरी बार बातचीत पर चौंकाने वाला रिएक्श दिया है। कुमारी सैलजा ने कहा है कि मैं याद करने की कोशिश करती हूं। इसके बाद जब पत्रकार ने उनसे पूछा कि इतने साल हो गए। तब इसके जवाब में उन्होंने केवल हां कहा।

6 साल से हुड्डा-सैलजा में नहीं हुई बातचीत

सैलजा कुमारी ने आगे बताया कि जब वह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष थी। तब उनकी भूपेंद्र सिंह हुड्डा से कभी कभार बातचीत हो जाती थी। लेकिन इसके बाद से ही उनका हुड्डा से बोलचाल बंद है। सिरसा से कांग्रेस सांसद ने बताया कि साल 2019 के बाद से उनकी कभी भी हु्ड्डा से बातचीत नहीं हुई है। मगर इस बारे में उन्होंने चुनाव के मद्देनजर साफ तौर से जवाब नहीं दिया।

राहुल गांधी ने हुड्डा-सैलजा का हाथ मिलवाकर दिया संदेश

हरियाणा में इस साल के विधानसभा चुनाव के शुरु होने से पहले भाजपा प्रदेश में कांग्रेस में दो भाग में बंटने का आरोप लगाती आई है। भाजपा का कहना है कि कांग्रेस में एक भाग कुमारी सैलजा का है और दूसरा भाग भूपेंद्र सिंह हुड्डा का है। इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अंबाला की एक चुनावी रैली में हुड्डा-सैलजा का हाथ मिलवाकर भाजपा के इन आरोपों का खंडन किया है।

Created On :   2 Oct 2024 12:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story