यूपी में भूमाफियाओं का आतंक: मिर्जापुर में परिवार ने रोका डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का काफिला, हाथों में बैनर लेकर भूमाफियाओं पर कार्रवाई की लगाई गुहार

मिर्जापुर में परिवार ने रोका डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का काफिला, हाथों में बैनर लेकर भूमाफियाओं पर कार्रवाई की लगाई गुहार
  • यूपी में लोगों को सता रहा भूमाफियाओं का कहर
  • मिर्जापुर में परिवार ने केशव प्रसाद मौर्य का काफिला रोका
  • डिप्टी सीएम ने पीड़ित परिवार का कार्रवाई का दिया आश्वासन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को मिर्जापुर पहुंचे। इस दौरान एक कार्यक्रम में जाते समय रास्ते में उनके काफिले को पीड़ित परिवार ने रोक लिया। जब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपने काफिला के साथ रास्ते से गुजर रहे थे, तब एक पीड़ित परिवार हाथों में बैनर लिए उनके सामने आ गया । डिप्टी सीएम ने अपना काफिला रोककर उनसे मुलाकात की। इसके बाद पीड़ित परिवार ने मौर्य से मुलाकत करके उन्हें भूमाफियाओं से हो रही परेशानी के बारे में बताया।

मिर्जापुर में डिप्टी सीएम का काफिला रोका

पीड़ित परिवार की परेशानी को सुनने के बाद डिप्टी सीएम मौर्य ने उन्हें आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि माफिया-माफिया होता है, उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। जानकारी के मुताबिक, यह परिवार मिर्जापुर जनपद के लालंगज में रहता है। उन्हें काफी समय से भूमाफियाओं की ओर से परेशान किया जा रहा है। इस वजह से वह अपने खेत में कई सालों से रोप और जोत का कार्य नहीं कर पा रहे हैं।

पीड़ित परिवार ने बताया कि उन्होंने भूमाफियाओं के खिलाफ कई बार पुलिस अधीक्षक जिलाधिकारी के पास जाकर चक्कर काटे हैं। उन्होंने बताया कि हम न्याय के लिए दर दर की ठोकरे खा रहे हैं, लेकिन हमारे साथ इंसाफ नहीं हो पा रहा है। परिवार ने बताया कि जैसे ही उन्हें पता चला कि रविवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मिर्जापुर आ रहे हैं, तो वह उनके काफिले के सामने आ गए और उनसे अपनी परेशानी साझा करने लगे। इसके बाद डिप्टी सीएम ने पीड़ित परिवार को भूमाफियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

भूमाफियाओं पर कार्रवाई का दिया आश्वासन

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पीड़ित परिवार को सामने आते देख अपना काफिले को रोकने को कहा। मौर्य गाड़ी से बाहर आए और पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनकी परेशानी को समझा। इस दौरान पीड़ित परिवार ने मौर्य को प्रार्थन पत्र भी दिया। मौर्य ने परिवार को आश्वासत करते हुए कहा कि माफिया माफिया होता है, चिंता ना करें कार्रवाई जरूर की जाएगी।

Created On :   18 Aug 2024 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story