जम्मू कश्मीर में छिड़ा सियासी घमासान: चुनाव जीतते ही नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकर्ता की मनमानी? इल्तिजा मुफ्ती ने लगाए पीडीपी नेताओं को परेशान करने और घर घेरने का आरोप

चुनाव जीतते ही नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकर्ता की मनमानी? इल्तिजा मुफ्ती ने लगाए पीडीपी नेताओं को परेशान करने और घर घेरने का आरोप
  • जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी आमने-सामने
  • इल्तिजा मुफ्ती ने नेशन कॉन्फ्रेंस पर लगाया बड़ा आरोप
  • पीडीपी कार्यकर्ताओं के साथ प्रताड़ना की कही बात

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में नेशन कॉन्फ्रेंस (एनसी) और कांग्रेस के गठबंधन की सरकार बनने के बाद अब एक नए बवाल ने दस्तक दे दी है। दरअसल, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की नेता इल्तिजा ने नेशन कॉन्फ्रेंस पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि पीडीपी के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। इल्तिजा ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में कहा, "बिजबेहरा में नेशनल कॉन्फ्रेंस के लोग पीडीपी के स्थानीय कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रहे हैं. क्या गुंडा राज वापस आ गया है।'' उन्होंने कहा "नेशनल कॉन्फ्रेंस का दिमाग ढीला हो गया है, हम उनका दिमाग ठीक कर देंगे।"

पीडीपी नेता ने कहा, "नेशनल कॉन्फ्रेंस ने उमर अब्दुल्ला को विधायक दल का नेता चुन लिया है। 77 के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस की इतनी बहुमत के साथ सरकार आई है। लेकिन मैं उमर साहब से पूछना चाहती हूं क्या ये बहुमत गुंडागर्दी और तबाही मचाने के लिए आई है। हमारे कार्यकर्ताओं के घरों को तोड़ा जा रहा है। उनकी बकरियों को चुरा रहे हैं। आप मेरे वर्कर को छुएंगे नहीं। आप उन्हें हाथ भी नहीं लगाएंगे।"

नेशनल कॉन्फ्रेंस को सरकार को बताया गुंडाराज

हाल ही में जम्मू कश्मीर के विधानसभा चुनाव में इल्जित मुफ्ती को बिजबेहरा सीट से हार का सामना करना पड़ा है। मीडिया से बातचीत में कहा, "मैं बिजबेहरा के नए विधायक से पूछना चाहती हूं कि वो गुंडागर्दी और तबाही मचाने आए हैं। मेरे कार्यकर्ताओं की पिटाई की जा रही है। उनके घर के बाहर पटाखे जलाए जा रहें हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस कुलगाम, डीएच पुरा में भी यही कर रही है। नेशनल कॉन्फ्रेंस वही कर रही है जो 30-40 साल पहले करती थी।"

इसके बाद उन्होंने कहा, "वही गुंडाराज, और पकड़-धकड़ कर रही है। पीडीपी ने इसको खत्म किया था लेकिन नेशनल कॉन्फ्रेंस फिर से आकर वही कर रही है। अभी अभी उमर अब्दुल्ला चुने गए हैं तो 370 के मुद्दे पर थोड़ा वक्त देंगे। नेशनल कॉन्फ्रेंस का दिमाग ढीला हो गया है लेकिन हम उनका दिमाग ठीक करेंगे।"

इल्तिजा ने शेयर किया था वीडियो

सोशल मीडिया पर बुधवार को इल्तिजा मुफ्ती ने अपने ऑफिशियल अकांउट से एक वीडियो शेयर की थी। इसे ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था, "बिजबेहरा में जीत के एक दिन के अंदर ही नेशनल कॉन्फ्रेंस के गुंडे अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए पीडीपी के स्थानीय कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रहे हैं। पीडीपी कार्यकर्ता के घरों के खिड़की के शीशे तोड़ दिए गए हैं और पथराव किया गया है। गुंडा राज वापस आ गया है?

Created On :   10 Oct 2024 12:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story