विधानसभा चुनाव 2024: हरियाणा में वोटिंग के दिन पहलवानों की अपील, विनेश फोगाट को लेकर बबीता फोगाट ने कही ये बात

हरियाणा में वोटिंग के दिन पहलवानों की अपील, विनेश फोगाट को लेकर बबीता फोगाट ने कही ये बात
  • बजरंग पुनिया ने अपनी पत्नी संगीता फोगाट के साथ मतदान किया
  • पिछले 10 वर्षों में हुए अत्याचारों और बेरोजगारी को ध्यान में रखें-पुनिया
  • हरियाणा को आगे बढ़ाने के लिए वोट दें- योगेश्वर दत्त
  • बबीता फोगाट ने विनेश फोगाट को लेकर हर किसी का अपना फैसला होता है

डिजिटल डेस्क,चरखी दादरी। हरियाणा की चरखी दादरी से भाजपा नेता और पूर्व पहलवान बबीता फोगाट ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया। कांग्रेस नेता और पहलवान बजरंग पुनिया ने अपनी पत्नी संगीता फोगाट के साथ मतदान किया।

हरियाणा की एक ओर महिला पहलवान संगीता फोगाट ने मतदान के दौरान कहा, "मैंने एक पहलवान और एक किसान की बेटी के रूप में वोट दिया है। हमने उस बदलाव के लिए वोट दिया है जो हम चाहते हैं। हर कोई भाजपा सरकार से नाखुश है और वे बदलाव चाहते हैं। कांग्रेस किसानों, पहलवानों और महिलाओं सभी के लिए अच्छा काम करेगी। मैं लोगों से अपील करना चाहूंगी कि वे अपने घरों से बाहर आएं और वोट दें।

कांग्रेस नेता और पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा आज हमने मतदान किया है। मैं सभी हरियाणा वासियों से अपील करता हूं कि वे अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें और पिछले 10 वर्षों में हुए अत्याचारों और बेरोजगारी को ध्यान में रखें। 2009 से 2014 तक सत्ता में रही सरकार और पिछले 10 सालों में पहलवानों, जवानों और किसानों की दशा और दिशा को ध्यान में रखते हुए वोट करें। मैं अपने किसान भाइयों के लिए जितना कर सकता हूं, उतना करने की कोशिश करूंगा।

पहलवान व भाजपा नेता योगेश्वर दत्त ने कहा, "मैं लोगों से अपील करना चाहूंगा कि वोट दें, हरियाणा को आगे बढ़ाने के लिए वोट दें, एक मजबूत सरकार बनाने के लिए वोट दें, एक ईमानदार सरकार बनाने के लिए वोट दें... जो भी चुनाव लड़ता है जीतने के लिए लड़ता है, मैं इतना ही कहूंगा कि हरियाणा में तीसरी बार लोकतंत्र की जीत होगी... हरियाणा में बहुत अच्छा माहौल है, बहुत अच्छे अंतर से यहां भाजपा की सरकार बनेगी।

बीजेपी नेता और पूर्व पहलवान बबीता फोगाट ने कहा, "मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि लोकतंत्र के इस महापर्व में सभी को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए और वोट करना चाहिए। मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है। कोई भी कभी भी किसी पार्टी में शामिल हो सकता है, हो सकता है कि उसने (विनेश फोगाट) पहले ही पार्टी (कांग्रेस) में शामिल होने के बारे में सोच लिया हो। हर किसी का अपना फैसला होता है।

Created On :   5 Oct 2024 7:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story