हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: रोड शो के दौरान केजरीवाल ने बीजेपी को घेरा, लगाए कई सारे आरोप, हंग असेंबली के भी दिए संकेत

रोड शो के दौरान केजरीवाल ने बीजेपी को घेरा, लगाए कई सारे आरोप, हंग असेंबली के भी दिए संकेत
  • हरियाणा के रनियां में केजरीवाल ने किया रोड शो
  • चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने कही बड़ी बात
  • 5 अक्टूबर को हरियाणा में होने वाले हैं विधानसभा चुनाव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल मंगलवार को हरियाणा में चुनाव प्रचार के लिए रानियां पहुचे। जहां उन्होंने पार्टी उम्मीदवार के लिए रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने साफ कहा कि हरियाणा में AAP के बिना सरकार नहीं बनेगी।

रानियां में रोड शो के दौरान केजरीवाल ने कहा, ''एक मौका दे दो हरियाणा की भी सेवा का, यहां भी स्कूल अच्छी करेंगे, बिजली फ्री करेंगे। आप कहोगे कि सरकार में तो आ नहीं रहे, कैसे करोगे। मेरा जवाब है कि जो भी सरकार बन रही है, हमारे बिना नहीं बन रही है। हम काम कराएंगे। दिल्ली वालों ने भाजपा-कांग्रेस को छोड़कर AAP को चुना था और फिर उन दोनों पार्टियों को भूल गए। इतना झाड़ू का बटन दबाना कि बटन खराब हो जाए।"

बीजेपी पर निशाना

दिल्ली के पूर्व सीएम केजरीवाल ने बीजेपी निशाना साधते हुए कहा कि उन लोगों ने मुझे जेल में डाल दिया था। मेरा कसूर ये है कि दस साल दिल्ली का सीएम रहते हुए मैंने अच्छे स्कूल बनाए। दिल्ली और पंजाब में लोगों को फ्री में बिजली दी। बुजुर्गों को फ्री में तीर्थ यात्रा कराए। इतने काम कोई भ्रष्ट आदमी तो नहीं कर सकता न। दिल्ली में बिजली फ्री करने में तीन हजार करोड़ लगे। भ्रष्ट होता तो तीन हजार करोड़ अपनी जेब में डाल लेता।

केजरीवाल ने किए कई सारे वादे

पूर्व सीएम केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा के आपके इस बेटे ने, आपके भाई ने पूरे देश में, पूरी दुनिया में हरियाणा का नाम रोशन कर दिया। हरियाणा से निकलकर दिल्ली में सरकार बनाई, पंजाब में सरकार बनाई। अब आपको कहना चाहता हूं एक मौका दे दो हरियाणा की भी सेवा करने का, हरियाणा में भी अच्छे स्कूल बना दूंगा, बिजली फ्री कर दूंगा, अच्छे अस्पताल बना दूंगा। आप कहोगे कैसे बनाओगे सरकार बन रही है क्या? तो मेरा जवाब है जो भी सरकार बन रही है हमारे बिना नहीं बन रही है।

हरियाणा वाले को तोड़ नहीं सकते- केजरीवाल

केजरीवाल ने आगे कहा कि जेल में इन्होंने मुझे तोड़ने की खूब कोशिश की, मैं शुगर का मरीज हूं इन्होंने मेरी इंसुलिन बंद कर दी। ये मेरे हौसले तोड़ना चाहते थे, लेकिन ये नहीं जानते थे कि मैं हरियाणा का हूं। आप किसी को भी तोड़ सकते हो, हरियाणा वालों को नहीं तोड़ सकते।

केजरीवाल ने कहा कि आप लोग जानते हो इन लोगों ने मुझे जेल में डाल दिया था, 5 महीने में जेल में रहा। मेरा कसूर ये है-10 साल में दिल्ली में गरीबों के बच्चों के लिए सरकारी स्कूल बना दिए। पहले 7-8 घंटे दिल्ली में बिजली जाती थी, अब नहीं जाती। दिल्ली और पंजाब में बिजली मुफ्त कर दी। दिल्ली और पंजाब में बुजुर्गों को मुफ्त में तीर्थ यात्रा करवानी शुरु कर दी। इतने सारे काम कोई भ्रष्ट आदमी नहीं कर सकता।

Created On :   24 Sept 2024 9:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story