लोकसभा चुनाव 2024: तेलंगाना में विपक्षी दल बीआरएस के चार विधायकों ने सीएम रेड्डी से की मुलाकात, कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज

तेलंगाना में विपक्षी दल बीआरएस के चार विधायकों ने सीएम रेड्डी से की मुलाकात, कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज
  • बीआरएस विधायक कांग्रेस में हो सकते है शामिल
  • वरिष्ठ मंत्री ने किया दावा, संपर्क में 17 बीआरएस विधायक
  • बीआरएस विधायक महिपाल रेड्डी ने बताया शिष्टाचार भेंट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तेलंगाना में विपक्षी दल भारत राष्ट्र समिति के चार विधायकों ने 23 जनवरी मंगलवार देर रात हैदराबाद में मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी से मुलाकात की। हालांकि इस मुलाकात को ‘शिष्टाचार भेंट’ बताया जा रहा है। बीआरएस के जिन विधायकों ने मुलाकात की , उनके नाम सुनीता लक्ष्मा रेड्डी, के. प्रभाकर रेड्डी, गुडेम महिपाल रेड्डी और माणिकराव बताए जा रहे है। इन्ही चार बीआरएस विधायकों ने सीएम आवास पर मुख्यमंत्री रेड्डी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद तेलंगाना में राजनीति गरमा गई है। ये जानकारी पीटीआई-भाषा सरकारी न्यूज एजेंसी से मिली।

सीएम रेवंत रेड्डी से मुलाकात पर बीआरएस के पटानचेरु से विधायक महिपाल रेड्डी ने कहा उनकी मुलाकात के राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि इसे उसी तरह देखा जाना चाहिए जैसे रेवंत रेड्डी ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। महिपाल रेड्डी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मेडक सीट से बीआरएस जीतेगी।

मुख्यमंत्री आवास पर हुई मुलाकात के बाद विधायकों ने कहा कि मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी से उनकी मुलाकात सिर्फ विकास और प्रशासनिक मुद्दों को लेकर हुई। स्थानीय खबरों में चार विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने की आशंका लगाई जा रही है।

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि बीआरएस के कई विधायक सत्तारूढ़ दल में शामिल होने के इच्छुक हैं, लेकिन सीएम रेवंत रेड्डी ने अभी तक अपनी मंजूरी नहीं दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि रेवंत रेड्डी ने इस महीने के शुरुआत में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि वह बीआरएस से दलबदल को प्रमोट नहीं करेंगे। हालांकि उन्होंने आगे यह भी कहा था कि अगर बीआरएस नेतृत्व ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की तो वह चुपचाप नहीं बैठेंगे। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट में किसी मंत्री के बताए अनुसार बीआरएस के सात और 17 विधायकों की सीएम से मीटिंग कराने और कांग्रेस में शामिल कराने की बात भी कही गई है।

Created On :   24 Jan 2024 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story