लोकसभा चुनाव 2024: कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार करण भूषण सिंह के काफिले में फायरिंग

कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार करण भूषण सिंह के काफिले में फायरिंग
  • हर्ष फायरिंग में गोलियों की तड़तड़ाहट
  • तमाशबीन बना रहा पुलिस प्रशासन
  • महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों से घिरे मौजूदा सांसद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार करण भूषण सिंह के काफिले में हर्ष फायरिंग का वीडियो सामने आया है। वीडियो में फायरिंग के दौरान गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दे रही है। साथ ही धुआं भी दिखाई उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। गनीमत रही कि फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ।

प्रत्याशी के फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर बाकायदा इसका वीडियो भी अपलोड किया गया। जिसमें नवाबगंज पालिका परिषद के अध्यक्ष डॉ. सत्येंद्र सिंह वीडियो बनाने वाले समर्थक को रोकते नजर आ रहे हैं। इस दौरान लगातार कई राउंड फायरिंग की गई। हर्ष फायरिंग की वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सूचना मिलने पर जांच के आदेश दे दिए गए।

आपको बता दें बीजेपी ने कैसरगंज से मौजूदा सांसद बृजभूषण सिंह का टिकट महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों से घिरे होने के चलते काट दिया। भाजपा ने भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष व कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह काटकर उनके छोटे बेटे करण भूषण सिंह को दिया हैं। बीजेपी कैंडिडेट ने बीते दिन शुक्रवार को सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन किया था। नामांकन से पहले शुक्रवार को प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उनके पक्ष में जनसभा की।

बीजेपी उम्मीदवार करण सिंह का आज शनिवार सुबह विश्नोहरपुर से काफिला निकला और जगह-जगह स्वागत किया जा रहा था। काफिला जब तरबगंज विधानसभा क्षेत्र में बेलसर (रगड़गंज) बाजार से निकल रहा था उस दौरान पूरा इलाका गोलियों से गूंज उठा। गोलियों की गूंज और सैकड़ों समर्थकों की उमड़ी भीड़ के बीच पुलिस प्रशासन तमाशबीन रहा।हालांकि जैसे ही वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना मिली वैसे ही मामले को गंभीरता को देखते हुए जांच के आदेश दे दिए।

Created On :   4 May 2024 8:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story